इस गढ़वाली गीत ने यू-ट्यूब पर मचाई धूम, 11 दिन में 2.50 लाख लोगों ने देखा..आप भी देखिए (Gunjan dangwal new garhwali song ganjyali)
Connect with us
Image: Gunjan dangwal new garhwali song ganjyali

इस गढ़वाली गीत ने यू-ट्यूब पर मचाई धूम, 11 दिन में 2.50 लाख लोगों ने देखा..आप भी देखिए

गुंजन डंगवाल के सुपरहिट गीत ' गंज्याली ' की ऑफिशियल वीडियो यूट्यूब पर रिलीज होते ही छा गई है जिसे सोशल मीडिया पर जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है और महज हफ्ते भर में ही ढाई लाख से अधिक लोग से देख चुके हैं

उत्तराखंड के युवा कलाकारों ने अपने टैलेंट के बलबूते पर सोशल मीडिया में धूम मचा रखी है। उत्तराखंड के कई युवा लोक संगीत के साथ नए-नए प्रयोग कर रहे हैं तो कुछ युवा ऐसे हैं जिन्होंने सेल्फ कम्पोस्ड यानी कि खुद से गीत बना कर उत्तराखंड के लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाई है। सोशल मीडिया के इस दौर में युवाओं को अपनी प्रतिभा दिखाने का एक अनोखा मंच मिला है और खुशी की बात यह है कि उत्तराखंड के युवा सोशल मीडिया का बेहतरीन ढंग से प्रयोग करते हुए राज्य की संस्कृति, बोली को अलग एवं अनोखे म्यूज़िक के साथ लोगों के आगे पेश कर रहे हैं। उन्हीं में से एक हैं गुंजन डंगवाल, जिनके गाने बेहद रिफ्रेशिंग और अलग होते हैं। गुंजन ने अबतक कई उत्तराखंड के गीत गाए एवं कम्पोज़ किए हैं, जो इस समय यूट्यूब पर पूरी तरह से छाए हुए हैं और अबतक सैकड़ों लोग उनको देख चुके हैं। उन्हीं में से एक गीत है ' गंज्याली'। आगे देखिए वीडियो

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड में युवाओं के लिए राहत की खबर, जल्द होगी 2900 से अधिक शिक्षकों की भर्ती
तीन महीने पहले गुंजन डंगवाल द्वारा कम्पोज्ड एवं गाए गए गीत ' गंज्याली' का ऑडियो वर्जन यूट्यूब पर रिलीज हुआ था। जिसको यूट्यूब पर आपका बहुत प्यार मिला था और लोगों द्वारा सोशल मीडिया पर ' गंज्याली' को खूब सराहा गया था। तबसे ही यह गीत लोगों के बीच चर्चा का विषय बन चुका है और ' गंज्याली' को सैकड़ों लोग पसंद कर चुके हैं। गीत को लिखा है प्रदीप लिंग्वाण ने..गीत को सुनकर और समझकर आप प्रदीप की तारीफ जरूर करेंगे। वहीं इसके ऑडियो वर्जन के रिलीज होने के बाद से कई लोग गुंजन डंगवाल के गीत ' गंज्याली' की ऑफिशियल वीडियो का इंतजार कर रहे हैं। आखिरकार इंतजार की घड़ी अब खत्म होती है उत्तराखंड के युवा कलाकार और संगीत के क्षेत्र में अपना वर्चस्व स्थापित करने वाले गुंजन डंगवाल के बेहद चर्चित गीत ' गंज्याली' की ऑफिशल म्यूजिक वीडियो अब यूट्यूब पर रिलीज हो चुकी है।

यह भी पढ़ें - गढ़वाल में भीषण कार हादसा.. शिक्षक की दर्दनाक मौत, पत्नी की हालत नाजुक
वीडियो दर्शकों की उम्मीदों पर पूरी तरह से खरा उतरता है और वीडियो की शुरुआत होते ही आपकी चेहरे पर भी एक बड़ी सी मुस्कान आ जाएगी। आपने लगभग सभी गीतों की वीडियो के अंदर अधिकांश युवा कलाकारों उओ एक्ट करते हुए देखा होगा। मगर गुंजन डंगवाल के इस सुपरहिट गाने की वीडियो में म्यूजिक की तरह ही कुछ अलग एवं फ्रेश कंसेप्ट का इस्तेमाल किया है। गीत की वीडियो में युवा कलाकार की जगह बाल कलाकार दिखाए गए हैं। जी हां, वीडियो के अंदर दो छोटे प्यारे से बच्चे एक्ट करते नजर आ रहे हैं जिन्होंने बहुत ही बखूबी तरह से अपने किरदार निभाए हैं। गीत के अंदर आपको उत्तराखंड के ही दो बच्चे वेदांश जोशी एवं स्मिताक्षी ध्यानी की मौजूदगी देखने को मिलेगी जो आपको मुस्कुराने पर मजबूर कर देगी। गाने के अंदर उत्तराखंड के गांव का परिवेश दिखाया गया है जहां दोनों बच्चे उत्तराखंड की पारंपरिक वेशभूषा पहन कर वीडियो में चार चांद लगा रहे हैं।

Loading...
Donate Plasma Campaign of Uttarakhand Govt

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : शंख भगवान विष्णु को बेहद प्रिय है, फिर भी बदरीनाथ में नहीं बजता
वीडियो : शिव कैलाश के वासी.. केदारनाथ धाम के कपाट खुले
वीडियो : राका भाई - उत्तराखंड में स्वरोजगार की कहानी

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

Uttarakhand CM Teerath Singh Rawat Apeal to Doctors in Uttarakhand

Trending

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2021 राज्य समीक्षा.

To Top