उत्तराखंड: घर में लुटेरों का आतंक..पति को गला घोंटकर मारा, पत्नी को कैंची से मार डाला (Haridwar Murder of elderly couple)
Connect with us
Image: Haridwar Murder of elderly couple

उत्तराखंड: घर में लुटेरों का आतंक..पति को गला घोंटकर मारा, पत्नी को कैंची से मार डाला

बदमाशों ने बुजुर्ग रिटायर्ड अधिकारी को गला घोंटकर मारा, जबकि उनकी पत्नी की कैंची से वार कर जान ले ली। घर से लाखों के जेवरात और नगदी भी गायब है। आगे पढ़िए पूरी खबर

उत्तराखंड में अकेले रह रहे बुजुर्ग दंपती बदमाशों के निशाने पर हैं। पिछले कुछ वक्त से बुर्जुर्गों के साथ अपराध के मामलों में तेजी से उछाल आया है। ताजा मामला हरिद्वार का है। जहां रानीपुर में भेल के रिटायर्ड अफसर और उनकी पत्नी की बेरहमी से हत्या कर दी गई। बदमाशों ने बुजुर्ग रिटायर्ड अधिकारी को गला घोंटकर मारा, जबकि उनकी पत्नी की कैंची से वार कर जान ले ली। जघन्य हत्याकांड को अंजाम देने के बाद बदमाश घर में रखी लाखों की नगदी और जेवरात लेकर फरार हो गए। पुलिस का मानना है कि लूटपाट के इरादे से ही बुजुर्ग दंपती की हत्या की गई होगी। घर से लाखों के जेवरात और नगदी भी गायब है। बदमाशों के हाथों मारे गए 83 वर्षीय प्रह्लाद अग्रवाल भेल से डीजीएम पद से रिटायर्ड हुए थे। वो शिवालिकनगर जे-2 कलस्टर-16 में स्थित आवास में पत्नी गायत्री अग्रवाल उर्फ बीना (82) के साथ रहते थे। पुलिस के अनुसार मंगलवार देर शाम पुलिस कंट्रोल रूम को दंपती की बेटी रेनू ने सूचना दी कि उनके घर पर कोई फोन नहीं उठा रहा है। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची तो घर अंदर से बंद मिला। आगे पढ़िए

यह भी पढ़ें - गढ़वाल में चाय बनाते वक्त गैस सिलेंडर ब्लास्ट, घर में मचा कोहराम
इस बीच रेनू ने पड़ोसियों को भी फोन कर दिया था। तभी पुलिसकर्मी किसी तरह घर के अंदर पहुंचे, तो वहां का नजारा देख उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। घर में प्रह्राद अग्रवाल और उनकी पत्नी गायत्री के शव अलग-अलग कमरों में फर्श पर पड़े हुए थे। घर का सारा सामान बिखरा हुआ था। बुजुर्ग दंपती की हत्या की सूचना मिलते ही पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया। घटना के बाद एसएसपी सेंथिल अबूदई कृष्णराज एस समेत पुलिस के तमाम बड़े अधिकारी भी मौके पर पहुंचे। फॉरेंसिक टीम और डॉग स्क्वायड को मौके पर बुलाया गया। पुलिस ने बताया कि हत्या के पीछे का मकसद लूटपाट हो सकता है। घर से लाखों के जेवर और नगदी गायब हैं। बदमाशों की बदनीयत का शिकार हुए प्रह्लाद अग्रवाल साल 1996 में बीएचईएल से डीजीएम पद से रिटायर हुए थे। लुटेरों ने सोमवार रात को ही घटना को अंजाम दिया है। प्रह्लाद अग्रवाल को गला दबाकर मारा गया, जबकि उनकी पत्नी के सिर पर कैंची से वार किया गया। बहरहाल पुलिस आरोपियों की धरपकड़ के लिए जगह-जगह दबिश दे रही है।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : आछरी - गढ़वाली गीत
वीडियो : खूबसूरत उत्तराखंड : स्वर्गारोहिणी
वीडियो : बाघ-तेंदुओं से अकेले ही भिड़ जाता है पहाड़ का भोटिया कुत्ता

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

Trending

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2020 राज्य समीक्षा.

To Top