उत्तराखंड उत्तरकाशीAnuj rawat of uttarkashi won 1 crore in ipl dream 11

अब गढ़वाल के अनुज रावत की लगी लॉटरी, IPL में बनाई टीम..जीते 1 करोड़ रुपये

ऑनलाइन क्रिकेट का खेल अनुज रावत को करोड़पति बना देगा, ये उन्होंने सपने में भी नहीं सोचा था। अब ये सपना हकीकत बन चुका है।

Anuj rawat: Anuj rawat of uttarkashi won 1 crore in ipl dream 11
Image: Anuj rawat of uttarkashi won 1 crore in ipl dream 11 (Source: Social Media)

उत्तरकाशी: आईपीएल- 2020 में हर दिन नया रोमांच देखने को मिल रहा है। एक तरफ क्रिकेट के मैदान पर रनों की बरसात हो रही है, तो वहीं जो दर्शक घर बैठे आईपीएल देख रहे हैं, उन्हें भी ऑनलाइन गेमिंग के जरिए लखपति-करोड़पति बनने का मौका मिल रहा है। माय इलेवन सर्किल ऐप पर अपनी टीम बनाने वाले कई उत्तराखंडी अब तक लाखों-करोड़ों रुपये जीत चुके हैं। करोड़पति बनने वालों की इस फेहरिस्त में अब अनुज रावत भी शामिल हो गए हैं। अनुज ने एमपीएल में एक करोड़ का जैकपॉट जीता है। ऑनलाइन क्रिकेट का खेल अनुज रावत को करोड़पति बना देगा, ये उन्होंने सपने में भी नहीं सोचा था। अब ये सपना हकीकत बन चुका है। अनुज की दिसंबर में शादी है। अब वो जीती हुई राशि से देहरादून में प्लॉट लेने की सोच रहे हैं। अनुज उत्तरकाशी के भैरव चौक क्षेत्र में रहते हैं। उन्होंने एमपीएल पर ऑनलाइन टीम बनाई थी। इस टीम के जरिए अनुज एक करोड़ रुपये का जैकपॉट जीतने में कामयाब रहे। टैक्स कटने के बाद अनुज के खाते में 68 लाख रुपये की धनराशि आई है। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: मां के सामने से 13 साल की नेहा को उठा ले गया गुलदार, खेत में मिली लाश
68 लाख रुपये कम नहीं होते। इतने पैसे जोड़ने में लोगों की पूरी जिंदगी खर्च हो जाती है, लेकिन अनुज ने क्रिकेट के नॉलेज और लक की बदौलत एक झटके में ही 68 रुपये कमा लिए। 27 सितंबर को आईपीएल में किंग्स इलेवन पंजाब और राजस्थान रॉयल्स के बीच मैच था। इसके लिए अनुज ने तीन ऑनलाइन टीमें बनाईं। यानी अनुज ने तीन जगह दांव लगाया और एक जगह उनका लक चल निकला। एक टीम पहले स्थान पर आई, इस तरह अनुज एक करोड़ का ईनाम जीतने में सफल रहे। अनुज इस वक्त देहरादून की गढ़वाली कॉलोनी में किराये के मकान में रहते हैं। उन्होंने बीफार्मा किया है। डोभाल चौक के पास उनका मेडिकल स्टोर भी है। दोस्तों के कहने पर उन्होंने एमपीएल डाउनलोड किया था। 27 सितंबर को उन्होंने 1 करोड़ का जैकपॉट जीता। उनके खाते में 68 लाख रुपये आ भी गए हैं। अनुज बताते हैं कि दिसंबर में उनकी शादी होने वाली है। नई दुल्हन के लक से ही वो एमपीएल में लाखों का ईनाम जीतने में सफल रहे। ईनाम में मिली रकम से अब वो देहरादून में अपना घर बनाएंगे।