उत्तराखंड के CM त्रिवेन्द्र सिंह रावत दिल्ली पहुंचे, जल्द मिल सकती है बड़ी खबर (CM Trivendra Singh Rawat visits Delhi)
Connect with us
Image: CM Trivendra Singh Rawat visits Delhi

उत्तराखंड के CM त्रिवेन्द्र सिंह रावत दिल्ली पहुंचे, जल्द मिल सकती है बड़ी खबर

सूत्रों के मुताबिक, मुख्यमंत्री की पर्यावरण मंत्री जावड़ेकर से मुलाकात होगी। इसके बाद मुख्यमंत्री केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी और गजेंद्र शेखावत से भी भेंट कर सकते हैं।

उत्तराखंड के सीएम त्रिवेंद्र रावत दिल्ली के लिए रवाना हो गए हैं। इस दौरे को लेकर फिर मंत्रिमंडल विस्तार की चर्चाएं जोर पकड़ने लगी हैं। हालांकि, औपचारिक रूप से केंद्रीय नेताओं से राज्य विभिन्न लंबित योजनाओं को लेकर यह दौरा बताया जा रहा है, लेकिन इस दौरान सीएम त्रिवेंद्र केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से भी भेंट हो सकती है। सूत्रों के मुताबिक, मुख्यमंत्री की पर्यावरण मंत्री जावड़ेकर से मुलाकात होगी। इसके बाद मुख्यमंत्री केंद्रीय सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी और केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र शेखावत से भी भेंट कर सकते हैं। पर्यावरण मंत्री से भेंट के दौरान मुख्यमंत्री राज्य में लंबित पर्यावरणीय स्वीकृति से जुड़े मसलों पर चर्चा करेंगे। सीएम त्रिवेंद्र ने बताया कि राज्य के विभिन्न योजनाओं पर चर्चा को लेकर केंद्रीय नेताओं से समय लिया है और इसी बाबत दिल्ली जा रहे हैं। यदि गृह मंत्री शाह से वक्त मिला तो उनसे भी जरूर मुलाकात करेंगे। राज्य के बहुप्रतीक्षित मंत्रिमंडल विस्तार की उम्मीदें परवान चढ़ती दिखाई देने लगी है। प्रदेश में लंबे से भाजपा नेता कैबिनेट रैंक का पद संभालने के लिए इंतजार कर रहे हैं। पिछले एक महीने से कैबिनेट विस्तार की चर्चाएं भी काफी तेज हो गई हैं। भाजपा कोर कमेटी की बैठक में दो बार यह मसला भी उठ चुका है और पार्टी प्रांतीय नेतृत्व भी मंत्रिमंडल विस्तार के जल्द पक्ष में है।सीएम त्रिवेंद्र पहले ही साफ कर चुके हैं कि विस्तार से पूर्व वे केंद्रीय गृह मंत्री शाह और पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा से बात करेंगे।

यह भी पढ़ें - केदारनाथ जाने वाले श्रद्धालु ध्यान दें, 5 नवंबर से शुरू होगा वन-वे ट्रैफिक..जानिए नया रूट

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम से जुड़े अनसुने रहस्य
वीडियो : उत्तराखंड में मौजूद है परीलोक...जानिए खैंट पर्वत के रहस्य
वीडियो : यहां जीवित हो उठता है मृत व्यक्ति - लाखामंडल उत्तराखंड

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

Trending

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2020 राज्य समीक्षा.

To Top