उत्तराखंड देहरादूनCM Trivendra Singh Rawat statement on the CBI investigation case

उत्तराखंड: CBI जांच के आदेश पर CM त्रिवेन्द्र का पहला बयान-सच सामने आएगा..देखिए वीडियो

सीएम ने बताया कि पूरे मामले का सच बहुत जल्द सभी के सामने आएगा। मीडिया से बात करते हुए सीएम त्रिवेंद्र ने कहा कि यह कोर्ट का मसला है और इसका अध्ययन किया जा रहा है।

Trivendra Singh Rawat CBI: CM Trivendra Singh Rawat statement on the CBI investigation case
Image: CM Trivendra Singh Rawat statement on the CBI investigation case (Source: Social Media)

देहरादून: उत्तराखंड में सत्ता के गलियारों में एक बार फिर से गरमाहट बढ़ गई है। हाईकोर्ट के सीबीआई जांच वाले आदेश के बाद चर्चाओं का दौर शुरू हो गया है। दरअसल नैनीताल हाईकोर्ट ने उत्तराखंड के सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत के खिलाफ सीबीआई जांच के आदेश दिए हैं। इस बात को लेकर अब उत्तराखंड में सियासी गलियारों में गर्मी बढ़ चुकी है। उधर सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत आज मीडिया से मुखातिब हुए हैं तो उनसे इस बारे में सवाल पूछा गया। सीएम ने बताया कि पूरे मामले का सच बहुत जल्द सभी के सामने आएगा। मीडिया से बात करते हुए सीएम त्रिवेंद्र ने कहा कि यह कोर्ट का मसला है और इसका अध्ययन किया जा रहा है। उन्होंने आगे कहा कि इस मामले का हल कोर्ट से ही निकलेगा और तब ही सच सबके सामने होगा। आगे देखिए वीडियो

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - गढ़वाल के उपकार के हाथ लगा बंपर जैकपॉट, IPL माय इलेवन में जीते 1 करोड़
मुख्‍यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत से जुड़े मामले में नैनीताल हाईकोर्ट द्वारा सीबीआइ जांच के आदेश के प्रकरण में प्रदेश सरकार सुप्रीम कोर्ट में आज ही एसएलपी दाखिल करेगी। भाजपा के प्रदेश उपाध्‍यक्ष एवं मीडिया प्रभारी डॉ देवेंद्र भसीन ने कहा कि इस सिलसिले में सरकार की ओर से पूरी तैयारी कर ली गई है।

सब्सक्राइब करें: