उत्तराखंड टिहरी गढ़वालUpkar Sah of Tehri Garhwal won Rs 1 crore in IPL My 11

गढ़वाल के उपकार के हाथ लगा बंपर जैकपॉट, IPL माय इलेवन में जीते 1 करोड़

अब तक उत्तराखंड के कई युवा माय इलेवन सर्किल पर लाखों-करोड़ों के ईनाम जीत चुके हैं। विजेताओं की फेहरिस्त में अब टिहरी गढ़वाल के उपकार शाह का नाम भी शामिल हो गया है।

Tehri Garhwal News: Upkar Sah of Tehri Garhwal won Rs 1 crore in IPL My 11
Image: Upkar Sah of Tehri Garhwal won Rs 1 crore in IPL My 11 (Source: Social Media)

टिहरी गढ़वाल: इस बार का आईपीएल उत्तराखंड के लिए कई यादगार मौके लेकर आया। एक तरफ मैदान पर क्रिकेटर्स चौके-छक्के जड़ रहे थे तो वहीं कुछ धुरंधर ऐसे भी थे जिन्होंने घर बैठे फैंटेसी टीम बनाकर लाखों-करोड़ों जीत लिए। माय इलेवन सर्किल जैसे मोबाइल ऐप पर फैंटेसी क्रिकेट टीम बनाने वाले कई युवा लाखों का जैकपॉट जीत चुके हैं। जिन युवाओं को कल तक कोई नहीं जानता था, जैकपॉट जीतने वाले उन युवाओं के अब हर तरफ जलवे हैं। पहले चमोली के दर्शन सिंह ने माय इलेवन सर्किल पर एक करोड़ रुपये जीते। बाद में बागेश्वर के वीरेंद्र के हाथ एक करोड़ का जैकपॉट लगा। अल्मोड़ा के भगत सिंह भी माय इलेवन सर्किल पर एक करोड़ रुपये जीत चुके हैं। इस लिस्ट में अगला नाम उत्तराखंड के लाल उपकार शाह का है

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड में ऐसा पहली बार हुआ..सिविल जज दीपाली शर्मा पर बच्ची के शोषण का आरोप
उपकार शाह ने माय इलेवन सर्किल के वीकली करोड़पति कांटेस्ट में एक करोड़ का जैकपॉट जीता। माय इलेवन सर्किल टीम ने उपकार के जीतने की जानकारी अपने सोशल मीडिया पेज के जरिए शेयर की। उपकार के घर पर इस वक्त जश्न का माहौल है। लोग उन्हें बधाई दे रहे हैं। माय इलेवन सर्किल के नये विजेता उपकार शाह उत्तराखंड के टिहरी गढ़वाल के रहने वाले हैं। उन्होंने चेन्नई और बेंगलुरु के बीच हुए मैच के लिए अपनी फैंटेसी टीम बनाई थी। इसी फैंटेसी टीम ने उपकार को एक करोड़ के जैकपॉट तक पहुंचाया। आईपीएल-2020 में हर दिन नया रोमांच देखने को मिल रहा है। क्रिकेट के शौकीन जहां आईपीएल मैच देखने के लिए टीवी स्क्रीन पर नजरें गढ़ाए रहते हैं, तो वहीं कुछ क्रिकेट फैंस ऐसे भी हैं जिनकी नजरें मोबाइल स्क्रीन पर टिकी रहती हैं।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: विधायक की पत्नी का हार्ट अटैक से निधन..क्षेत्र में पसरा मातम
दरअसल ये लोग माय इलेवन सर्किल पर टीम बनाकर लाखों-करोड़ों के ईनाम जीतने के लिए मेहनत कर रहे होते हैं। जिन लोगों को क्रिकेट में इंट्रेस्ट के साथ इस खेल की अच्छी जानकारी है, वो लोग ईनाम जीत भी रहे हैं। सबसे पहले लॉकडाउन में नौकरी गंवाने वाले चमोली के दर्शन सिंह ने एक करोड़ रुपये जीते। बाद में दिल्ली के होटल में काम करने वाले बागेश्वर के वीरेंद्र करोड़पति बने। कुछ दिन पहले अल्मोड़ा के भगत सिंह के हाथ भी एक करोड़ का जैकपॉट लगा था। अब टिहरी के उपकार शाह भी माय इलेवन सर्किल फैंटेसी गेम में एक करोड़ का जैकपॉट जीते हैं।