उत्तराखंड अल्मोड़ाMla mahesh negi news update

उत्तराखंड: विधायक महेश नेगी पर लटकी गिरफ्तारी की तलवार..नैनीताल-हल्द्वानी के होटलों से भी मिले अहम सबूत

नैनीताल के अतिथि गृह का रजिस्टर चेक करने पर पता चला कि 4 और 5 जून 2019 को महेश नेगी ने पीड़ित को रूम नंबर-24 में अपने साथ रखा था। हल्द्वानी से भी विधायक के खिलाफ अहम सबूत मिले हैं।

Mla mahesh negi: Mla mahesh negi news update
Image: Mla mahesh negi news update (Source: Social Media)

अल्मोड़ा: यौन शोषण के आरोपी बीजेपी विधायक महेश नेगी की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। पुलिस को जांच के दौरान विधायक महेश नेगी के खिलाफ लगातार सबूत मिल रहे हैं, जो कहीं ना कहीं रेप विक्टिम के दावों में सच्चाई की तरफ इशारा कर रहे हैं। पहले उनके खिलाफ मसूरी के होटल से सबूत मिले, और अब नैनीताल और हल्द्वानी से भी पुलिस ने सबूत जुटाए हैं। नैनीताल के अतिथि गृह का रजिस्टर चेक करने पर पता चला कि 4 और 5 जून 2019 को महेश नेगी ने पीड़ित को रूम नंबर-24 में अपने साथ रखा था। पीड़ित के वकील एसपी सिंह ने ये बात बताई है। हल्द्वानी में भी जांच टीम को अहम सबूत हाथ लगे हैं।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - देहरादून: बाइक से जा रहे थे पति-पत्नी..कार के दरवाजे से हुई टक्कर..पति की मौत, पत्नी गंभीर
यौन शोषण मामले की जांच जैसे-जैसे आगे बढ़ रही है। द्वाराहाट से बीजेपी के विधायक महेश नेगी के खिलाफ एक के बाद एक सबूत सामने आ रहे हैं। पीड़ित ने बताया था कि विधायक ने नैनीताल के अतिथि गृह में भी उसका शोषण किया था। जांच के दौरान अधिकारी नैनीताल पहुंचे तो अतिथि गृह के रजिस्टर में विधायक की एंट्री पाई गई। इतना ही नहीं जांच अधिकारी को इस बात के भी सबूत अतिथि गृह से मिले हैं कि महेश नेगी ने कमरे की बुकिंग का भुगतान बकायदा चेक देकर किया था। हल्द्वानी से भी विधायक के खिलाफ सबूत मिले हैं। यहां भाकुनी फार्म हाउस में भी पीड़ित को लाने की पुष्टि हुई।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड दिवस पर PM मोदी और CM योगी का संदेश...आप भी पढ़िए
पीड़ित के वकील एसपी सिंह के मुताबिक जांच के दौरान पीड़ित को हल्द्वानी के भाकुनी फार्म हाउस ले जाया गया था। जहां पर फार्म हाउस के गार्ड ने ना सिर्फ पीड़ित की पहचान की, बल्कि ये भी कहा कि विधायक नेगी एक-दो बार महिला को लेकर फार्म हाउस आए थे। इस तरह दुष्कर्म मामले में विधायक महेश नेगी पर गिरफ्तारी की तलवार लटक रही है। आपको बता दें कि एक महिला ने अल्मोड़ा की द्वाराहाट सीट से विधायक महेश नेगी पर कई सालों तक यौन शोषण करने का आरोप लगाया है। महिला की एक बेटी भी है। पीड़ित का कहना है कि इस बच्ची के जैविक पिता विधायक महेश नेगी हैं। वहीं विधायक महेश नेगी अपने ऊपर लगे आरोपों को गलत बताते रहे हैं। उन्होंने महिला पर ब्लैकमेलिंग का आरोप भी लगाया है।