उत्तराखंड शहीद राकेश डोभाल की बहादुर बेटी..पिता को याद कर गर्व से बोली- जय हिंद...देखिए वीडियो (Nitya Dobhal, daughter of Uttarakhand martyr Rakesh Dobhal)
Connect with us
Image: Nitya Dobhal, daughter of Uttarakhand martyr Rakesh Dobhal

उत्तराखंड शहीद राकेश डोभाल की बहादुर बेटी..पिता को याद कर गर्व से बोली- जय हिंद...देखिए वीडियो

हाल ही में नित्या अपने पिता को खो चुकी है। आज एक वीडियो के माध्यम से इस बेटी ने देश की जनता के नाम एक संदेश दिया है। आप भी देखिए वीडियो

शहीद पिता की बेटी नित्या डोभाल जिसके पिता राकेश डोभाल ने देश के लिए अपना सर्वोच्च बलिदान दे दिया..इस प्यारी फूल सी गुड़िया के हौसले और जज्बे को हर कोई सलाम कर रहा है। नित्या के जांबाज पिता राकेश डोभाल हाल ही में शहीद हुए हैं। शहीद की बेटी नित्या का कहना है कि ये देश के वीर जवान हैं, जिनकी बदौलत हम सुरक्षित महसूस कर रहे हैं। कश्मीर में बॉर्डर पर पाकिस्तान के साथ हुई मुठभेड़ में उत्तराखंड का एक जवान दिवाली से ठीक पहले शहीद हो गया.. दिवाली से पहले शहीद जवान के घर पर मातम छा गया। जम्मू कश्मीर के बारामुला जिले में पाकिस्तान की तरफ से युद्ध विराम का उल्लंघन करते हुए फायरिंग की गई जिसमें ऋषिकेश के निवासी बीएसएफ के जवान राकेश डोभाल शहीद हो गए । आगे पढ़िए

यह भी पढ़ें - देहरादून की बेटी..पिता की मौत के बाद हाथ में थामा ई-रिक्शा, बनी बीमार मां का सहारा
पाकिस्तान अपनी कायर हरकतों से बाज आता नहीं दिखाई दे रहा। पाकिस्तान ने एक बार फिर अपनी कायराना हरकत दिखाते हुए आज एलओसी के पास अलग-अलग इलाकों में सीजफायर का उल्लंघन किया और फायरिंग के दौरान ऋषिकेश के जवान राकेश डोभाल शहीद हो गए ।न्यूज रिपोर्ट्स के अनुसार कुल 2 जवानों और 4 नागरिकों की मृत्यु हुई है जिनमें से एक हमारे उत्तराखंड का सपूत था। उनकी मृत्यु की खबर सुन के उनके परिवार में कोहराम मचा हुआ है। भारतीय सेना के अनुसार एलओसी के पास कुपवाड़ा के केरन से बारामूला के उरी सेक्टर तक कई जगहों पर पाकिस्तान की तरफ से फायरिंग की गई। भारतीय सेना पाकिस्तान को उसी की भाषा में मुंहतोड़ जवाब दे रही है। पाकिस्तान की कायराना हरकत में उत्तराखंड के राकेश डोभाल हमेशा-हमेशा के लिए अपने परिजनों को छोड़ कर जा चुके हैं।

यह भी पढ़ें - गढ़वाल: सफाई करते वक्त पति की रिवॉल्वर से हुआ फायर..पत्नी के पेट में लगी गोली
जो घर कल दिवाली के लिए रौशन होने वाला था उस घर में अब करुण क्रंदन सुनाई दे रहा है। शहीद जवान राकेश डोभाल उत्तराखंड के ऋषिकेश के गंगानगर के रहने वाले थे और वह रेजिमेंट के सदस्य और कॉन्स्टेबल थे। देखिए उनकी बेटी क्या कह रही है।

YouTube चैनल सब्सक्राइब करें -

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : उत्तराखंड का अमृत: किलमोड़ा
वीडियो : DM स्वाति भदौरिया से खास बातचीत
वीडियो : यहां जीवित हो उठता है मृत व्यक्ति - लाखामंडल उत्तराखंड

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

Trending

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2020 राज्य समीक्षा.

To Top