गढ़वाल: छात्रा से हैवानियत करने वाला गिरफ्तार..पुलिस से बोला- मैं नशे में था (Rape accused arrested in Pauri Garhwal)
Connect with us
Image: Rape accused arrested in Pauri Garhwal

गढ़वाल: छात्रा से हैवानियत करने वाला गिरफ्तार..पुलिस से बोला- मैं नशे में था

आरोपी ने बताया कि नशे की हालत में मैंने अनजाने में घटना को अंजाम दिया..मैं लड़की को पहले से नही जानता था। देखिए वीडियो

पौड़ी गढ़वाल की तहसील चौबट्टाखाल में बीते माह अज्ञात युवक द्वारा छात्रा से दुष्कर्म करने की कोशिश व मारपीट की घटना सामने आयी थी। राजस्व क्षेत्र होने के कारण मामला रेगुलर पुलिस को हस्तांतरित की गयी। उक्त मामले में थाना सतपुली पुलिस प्रभारी निरीक्षक त्रिभुवन रौतेला के नेतृत्व में तफ्तीश शुरू की गयी। छात्रा ने आरोपी को पहली बार देखा था जिससे आरोपी की पहचान करने में पुलिस को कड़ी मशक्कत करनी पड़ी। गहन जाँच पड़ताल व छात्रा द्वारा बताये गये हुलिए के अनुसार पूछताछ कर बीती रात लगभग 12 बजे आरोपी मंगल सिंह रमोला पुत्र स्व राम सिंह, उम्र 42 वर्ष, बुरसोली पोस्ट धरासू, तहसील चौबट्टाखाल को उसके घर से गिरफ्तार किया। आरोपी के बताने पर घटना के दिन के खून से सने कपडे गांव के पास के शमशान घाट से बरामद किया..आगे जानिए उसका क्या कहना है।

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड शहीद राकेश डोभाल की बहादुर बेटी..पिता को याद कर गर्व से बोली- जय हिंद...देखिए वीडियो
आरोपी ने बताया कि नशे की हालत में मैंने अनजाने में घटना को अंजाम दिया..मैं लड़की को पहले से नही जानता था। सीओ सादर पौडी वन्दना वर्मा ने बताया कि आरोपी को उसके घर से आज दिन में बरामद किया गया है। आरोपी के खिलाफ थाना सतपुली में धारा 376, 325, 506, 511 के अन्तर्गत दर्ज मुकदमे में आवश्यक कार्यवाही की जा रही है। आरोपी को आज न्यायालय में पेश कर अग्रिम कार्यवाही की जायेगी । केस का खुलासा करने के लिए थाना सतपुली की पूरी टीम बधाई की पात्र है। जांच टीम में एस आई कैलाश चन्द्र सेमवाल, लक्ष्मी सकलानी, कांस्टेबल देशराज, कुलदीप, प्रकाश, निशा, रचना आदि रहे। आप भी देखिए वीडियो

YouTube चैनल सब्सक्राइब करें -

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : उत्तराखंड में मौजूद है परीलोक...जानिए खैंट पर्वत के रहस्य
वीडियो : यहां जीवित हो उठता है मृत व्यक्ति - लाखामंडल उत्तराखंड
वीडियो : खूबसूरत उत्तराखंड : स्वर्गारोहिणी

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

Trending

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2020 राज्य समीक्षा.

To Top