अब गढ़वाली गीत गाकर मैथिली ठाकुर ने जीता सभी का दिल..सोशल मीडिया पर आते ही सुपरहिट..देखिए (Maithili Thakur sang the Garhwali song)
Connect with us
Image: Maithili Thakur sang the Garhwali song

अब गढ़वाली गीत गाकर मैथिली ठाकुर ने जीता सभी का दिल..सोशल मीडिया पर आते ही सुपरहिट..देखिए

मैथिली, ऋषभ और अयाची ठाकुर को हमारी तरफ से बहुत शुभकामनाएं...देखिए वीडियो

कितनी खुशी होती है, जब कोई उत्तराखंड की संस्कृति और लोकगीतों को आत्मसात करता है। अपनी आवाज से देश के करोड़ों दिलों पर राज करने वाली मैथिली ठाकुर के बारे में तो आप जानते ही होंगे। कुछ वक्त पहले मैथिली ठाकुर ने कुमाऊंनी स्वाल पथाई गीत गाया था। उत्तराखंड के लोगों समेत पूरे देशभर ने उस गीत को काफी पसंद किया था। अब मैथिली ठाकुर गढ़वाली मांगल गीत के साथ आप सभी के बीच हाजिर हैं। ये गढ़वाली मांगल गीत है, जिसे गढ़वाल की शादियों के वक्त कन्यादान में गाया जाता है। गांव की महिलाएं एक सुर में जब ये गीत गाती हैं, तो समा बंध जाता है। आश्चर्य की बात है कि जब उत्तराखंड के लोग अपनी संस्कृति और अपने लोकगीतों से दूर हो रहे हैं, ऐसे वक्त में बिहार की एक बेटी उन गीतों को आत्मसात करती है। मांगल गीत गाना आसान नहीं है..शब्दों पर पकड़ बेहद जरूरी है, जिसे मैथिली ने बखूबी साबित किया है। आगे देखिए वीडियो
यह भी पढ़ें - उत्तराखंड में OLX इस्तेमाल करने वाले सावधान..ऐसे शातिर ठगों से रहें सावधान

YouTube चैनल सब्सक्राइब करें -

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : यहां जीवित हो उठता है मृत व्यक्ति - लाखामंडल उत्तराखंड
वीडियो : आछरी - गढ़वाली गीत
वीडियो : IPS अधिकारी के रिटायर्मेंट कार्यक्रम में कांस्टेबल को देवता आ गया

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

Trending

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2021 राज्य समीक्षा.

To Top