गढ़वाल: गाड़ी से उतरकर व्यक्ति ने झील में लगाई छलांग, सर्च ऑपरेशन जारी (Man jumped into Srinagar lake)
Connect with us
Image: Man jumped into Srinagar lake

गढ़वाल: गाड़ी से उतरकर व्यक्ति ने झील में लगाई छलांग, सर्च ऑपरेशन जारी

एक व्यक्ति ने गाड़ी से उतरकर अचानक झील में छलांग लगा दी।मौके पर पहुंची पुलिस और एसडीआरएफ की टीम ने झील में उक्त व्यक्ति की तलाश में सर्च ऑपरेशन चला रखा है

उत्तराखंड के श्रीनगर गढ़वाल से एक बड़ी खबर आ रही है। श्रीनगर जलविद्युत परियोजना क्षेत्र में आज हड़कंप मच गया..दरअसल एक व्यक्ति ने गाड़ी से उतरकर सीधे झील में छलांग लगा दी। मौके पर मौजूद लोगों ने तुरंत ही इस बात की खबर पुलिस को दी। इसके बाद सूचना पाकर मौके पर पुलिस और एसडीआरएफ की टीम पहुंची। फिलहाल उक्त व्यक्ति की तलाश में सर्च ऑपरेशन जारी है। फिलहाल व्यक्ति का कोई भी सुराग नहीं लगा है। अब पूरी जानकारी...अब तक मिली जानकारी के मुताबिक ऋषिकेश से एक मैक्स वाहन रुद्रप्रयाग के लिये आ रहा था। इसी बीच मैक्स में सवार महेंद्र बुटोला नाम का व्यक्ति हनुमान मंदिर के सामने उतरा। इसके बाद उसने बिना वक्त गंवाए झील में छलांग लगा दी। ये नजारा देखकर वहां पर मौजूद लोगों के होश उड़ गए। बताया जा रहा है कि महेंद्र बुटोला अगस्त्यमुनि के बस्ता गांव का रहने वाला बताया है। कोतवाली प्रभारी मनोज रतूड़ी ने बताया कि महेंद्र मानसिक रूप से परेशान था और डिप्रेशन में आकर उसने यह कदम उठाया है। पुलिस और एसडीआरएफ की टीम झील में महेंद्र की तलाश में जुटी है। घटना की जानकारी महेंद्र के परिजनों को दे दी गयी है। फिलहाल, महेंद्र का अभी कुछ पता नहीं चल पाया है.
यह भी पढ़ें - शाबाश भुली..पहाड़ की समृद्ध परंपरा को साथ लेकर चली बेटी..अब रोजगार के साथ अच्छी आमदनी

Loading...
Donate Plasma Campaign of Uttarakhand Govt

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : रुद्रप्रयाग के दो जाँबाज..अपने दम पर बचाई 50 लोगों की जान
वीडियो : उत्तराखंड का बेमिसाल बॉक्सर..वर्ल्ड रैंकिंग में No.4
वीडियो : केदारनाथ मंदिर का ये रहस्य आपने नहीं सुना होगा

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

Uttarakhand CM Teerath Singh Rawat Apeal to Doctors in Uttarakhand

Trending

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2021 राज्य समीक्षा.

To Top