उत्तराखंड उधमसिंह नगरElderly person reached the police in Kashipur

उत्तराखंड: ‘मेरी बीवी कभी भी मेरी हत्या कर सकती है’..लाचार पति ने पुलिस से लगाई मदद की गुहार

यूएसनगर के एक बुजुर्ग ने काशीपुर पुलिस में अपनी पत्नी के खिलाफ तहरीर देते हुए कहा है कि उनको अपनी पत्नी से जान का खतरा है और वो उनको मार डालना चाहती हैं। आगे पढ़िए पूरी खबर-

Kashipur News: Elderly person reached the police in Kashipur
Image: Elderly person reached the police in Kashipur (Source: Social Media)

उधमसिंह नगर: स्त्रियों के ऊपर आपने पुरुष प्रताड़ना की कई खबरें सुनी होंगी, तो अब जरा पुरुषों के ऊपर भी स्त्री की प्रताड़ना की खबर को पढ़ लीजिए। पत्नी द्वारा प्रताड़ना की ताजी घटना यूएसनगर से सामने आई है। यूएसनगर के काशीपुर से एक बेहद चौंका देने वाली खबर सामने आ रही है। एक लकवाग्रस्त बुजुर्ग जो ठीक से चल फिर नहीं पाता, उसकी पत्नी उसकी बीमारी का फायदा उठा कर उसके साथ दुराचार करती है। कभी वो जमाने वाली ठंड में पति को ठंडे पानी में बैठा देती है तो कभी तकिए से उसका मुंह दबाती है। पीड़ित बुजुर्ग आज अपनी बड़ी बेटी के साथ कोतवाली पहुंचा और उसने कोतवाली में पहुंचकर अपनी आपबीती सुनाई। उसने काशीपुर कोतवाली पहुंचकर पुलिस को तहरीर दी है और मदद की गुहार लगाई है। तहरीर में बुजुर्ग ने पुलिस से शिकायत की है कि उसकी पत्नी उसको जान से मार डालना चाहती है और उसके ऊपर काफी अत्याचार भी कर रही है। बुजुर्ग ने पुलिस से अपनी जान बचाने की गुहार लगाई है। पुलिस ने पीड़ित की तहरीर को दर्ज कर मामले की कार्यवाही शुरू कर दी है चलिए अब आपको पूरी घटना से अवगत कराते हैं।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - गढ़वाल: गाड़ी से उतरकर व्यक्ति ने झील में लगाई छलांग, सर्च ऑपरेशन जारी
खबर उधम सिंह नगर के काशीपुर की बताई जा रहे है। काशीपुर कोतवाली क्षेत्र के गंगेबाबा रोड मंगा बस्ती के निवासी और लकवाग्रस्त 60 वर्षीय पति अपनी पत्नी के अत्याचार से परेशान हैं। उनकी पत्नी उनकी बीमारी का फायदा उठा कर उनके साथ अभद्र व्यवहार करती है और उनको शारीरिक एवं मानसिक रूप से भी प्रताड़ित करती हैं। बुजुर्ग ने पत्नी के जुल्म से तंग आकर आखिरकार पुलिस के सामने मदद की गुहार लगाई है। उन्होंने कहा है कि उनको अपनी पत्नी से जान का खतरा है और वे उनके ऊपर अत्याचार करती है। 60 वर्षीय नाजिम अपनी बड़ी बेटी के साथ कोतवाली पहुंचे। उन्होंने अपनी पत्नी के खिलाफ पुलिस में तहरीर देते हुए कहा कि उनकी पत्नी नायाब उनको आए दिन परेशान करती रहती है और उनका उत्पीड़न करती है। लकवा की बीमारी से ग्रस्त होने के कारण वे ठीक से चल-फिर ननहीं पाते हैं और ना ही ठीक ढंग से बोल पाते हैं। इसी बात का फायदा उठाकर उनकी पत्नी उनके साथ दुर्व्यवहार करती है।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - ब्रेकिंग: आज उत्तराखंड में 528 लोग कोरोना पॉजिटिव, 11 लोगों की मौत..आप भी सावधान रहें!
पुलिस को दी गई तहरीर में नाजिम ने बताया उनकी पत्नी आए दिन कई घंटों तक उनको ठंडे पानी में बैठा देती है। लकवा होने के कारण वे ठंडे पानी से उठ नहीं पाते और ना ही कुछ कर पाते हैं। उनकी पत्नी उनको ठीक से खाने-पीने के लिए भी नहीं देती है और उनके साथ अभद्र व्यवहार और गाली-गलौज करती है। उनकी बड़ी बेटी उनके लिए दवाइयां लाती है तो वे दवाइयों को भी छुपा देती है। उन्होंने बताया कि उनको अपनी पत्नी से जान का खतरा है। पीड़ित ने कहा कि उनकी पत्नी उनको जान से मार सकती है। हाल ही में बीते सोमवार को वह सुबह कमरे में बैठे थे। तभी उनकी छोटी बेटी और उनकी पत्नी कमरे में आए और उनका मुंह तकिए दबाने की कोशिश करने लगे। उन्होंने बहुत मुश्किल से दोनों से खुद को छुड़ाया। उन्होंने तहरीर देकर पुलिस को कहा कि उनकी जान को खतरा है इसलिए उनकी मदद करें। पुलिस ने पीड़ित की तहरीर दर्ज कर मामला की जांच शुरू कर दी है।