उत्तराखंड देहरादूनPriyanshu Painyuli wedding in Dehradun

देहरादून में बॉलीवुड अभिनेता प्रियांशु पैन्यूली की शादी..मिर्जापुर-2 में की थी दमदार एक्टिंग

अभिनेता प्रियांशु पेन्यूली आज देहरादून स्थित अपने घर में अपनी प्रेमिका वंदना जोशी के साथ सात फेरे ले कर शादी के पवित्र बंधन में बंधने जा रहे हैं।

Priyanshu Painyuli wedding in Dehradun: Priyanshu Painyuli wedding in Dehradun
Image: Priyanshu Painyuli wedding in Dehradun (Source: Social Media)

देहरादून: "ये भी ठीक है"..... यह डायलॉग हर सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर छा रखा है। इस डायलॉग के पीछे हैं उत्तराखंड के बेहद चर्चित और शानदार अभिनेता प्रियांशु पेन्यूली। हाल ही में " मिर्जापुर 2 " रिलीज हुई और मिर्जापुर 2 में अपने जानदार अभिनय से लोगों का दिल जीता रॉबिन ने। उत्तराखंड के प्रियांशु पेन्यूली " मिर्जापुर-2" के रिलीज होने के बाद से ही लोगों के बीच में बेहद पॉपुलर हो गए हैं। "यह भी ठीक है" उनका यह डायलॉग काफी वायरल हो रहा है और ट्रेंड में चल रहा है। रंगीन मिजाज वाले किरदार रॉबिन जो गुड्डू भैया की बहन डिम्पी के प्यार में पड़े थे, रियल लाइफ में अपना सिंगल स्टेटस आज खत्म करने जा रहे हैं। जी हां, अभिनेता प्रियांशु पेन्यूली आज शादी के पवित्र बंधन में बंधने जा रहे हैं। प्रियांशु पेन्यूली अपनी प्रेमिका, अभिनेत्री और नर्तकी वंदना जोशी से आज शादी करने वाले हैं। मिर्जापुर के रॉबिन का घर जल्द ही बसने जा रहा है। बता दें कि प्रियांशु ने बहुत पहले ही शादी करने की योजना बना ली थी मगर लॉकडाउन के दस्तक देने के बाद से उनकी शादी टल गई थी। वे आखिरकार आज देहरादून में अपनी प्रेमिका वंदना जोशी से शादी कर रहे हैं। दिसंबर के पहले हफ्ते में वे मुंबई पहुंच कर अपनी शादी का रिसेप्शन भी रखेंगे।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - गढ़वाली छोरे ने मिर्ज़ापुर 2 में मचाया भौकाल, अपनी ऐक्टिंग से जीता देश का दिल
प्रियांशु पेन्यूली उत्तराखंड के उभरते हुए कलाकार हैं। प्रियांशु और वंदना जोशी की मुलाकात तब हुई थी जब दोनों ने एक साथ फिल्मी दुनिया में अपने करियर की शुरुआत की थी। 2013 में दोनों मुंबई में ही थिएटर में काम करते हुए एक-दूसरे से मिले थे। तब दोनों गहरे दोस्त बने और उसके बाद दोस्ती धीरे-धीरे प्रेम में तब्दील होती गई और अब दोनों आखिरकार आज शादी कर एक-दूसरे के जीवनसाथी बनने जा रहे हैं। प्रियांशु और वंदना दोनों ही उत्तराखंड से नाता रखते हैं और अपनी-अपनी फील्ड में टैलेंट के जरिए अलग पहचान बना रहे हैं। प्रियांशु पेन्यूली ने एक्टिंग करियर की शुरुआत वेब सीरीज " बैंग बाजा बारात" में छोटे से किरदार के साथ की थी। हाल ही में वे मिर्जापुर में एक बेहद अहम रोल निभाते दिखाई दिए हैं। फरहान अख्तर की फिल्म "रॉक ऑन-2" में भी प्रियांशु पेन्यूली दिखाई दिए थे। 2018 में भावेश जोशी नामक एक फिल्म में भी प्रियांशु मुख्य किरदार निभाते हुए नजर आए थे। उसके बाद से प्रियांशु के फिल्मी करियर को एक नई उड़ान मिली और अब वह तेजी से आगे बढ़ रहे हैं और बॉलीवुड में अपने पांव जमा रहे हैं। बता दें कि प्रियांशु मिर्जापुर 2 में रॉबिन के बाद अब तापसी पन्नू की फिल्म " रश्मि रॉकेट " में भी अहम भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे। उनकी होने वाली पत्नी वंदना जोशी की बात करें तो वंदना एक अभिनेत्री और नर्तकी हैं। उन्होंने कई टीवी धारावाहिकों में भी काम किया है और वे जल्द ही एक वेब सीरीज में भी काम करते हुए नजर आएंगी।