उत्तराखंड रुड़कीCISF jawan accused of rape

उत्तराखंड: CISF जवान पर गंभीर आरोप..शादी का झांसा देकर युवती से रेप

रुड़की के सिविल लाइंस कोतवाली में एक युवती ने सीआईएसएफ के जवान के ऊपर शादी का झूठा वादा कर दुष्कर्म करने के गंभीर आरोप लगाए हैं।

Uttarakhand CISF jawan: CISF jawan accused of rape
Image: CISF jawan accused of rape (Source: Social Media)

रुड़की: उत्तराखंड के रुड़की से बेहद गंभीर मामला सामने आया है। रुड़की स्थित सिविल लाइंस कोतवाली में एक युवती ने सीआईएसएफ के जवान के ऊपर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने के गंभीर आरोप लगाए हैं। पीड़ित युवती ने पुलिस में जवान के खिलाफ तहरीर देते हुए मदद की गुहार लगाई है। पुलिस ने पीड़िता की तहरीर के आधार पर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है। वहीं पुलिस ने आरोपी को नोटिस भेजकर पूछताछ के लिए बुलाया है। अब पूछताछ के बाद ही मामले का पूरी तरह खुलासा हो पाएगा। पीड़िता ने कहा है कि आरोपी जवान ने शादी का वादा करने के बहाने उसके साथ कई बार शारीरिक संबंध बनाए, मगर शादी की बात करने के बाद अब वे मुकर गया है और पीड़िता न्याय की गुहार लगा रही है। पीड़ित युवती लक्सर कोतवाली क्षेत्र की निवासी है और वह कुछ समय पहले एक शादी समारोह में रुड़की के निवासी एक युवक से मिली थी।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: बारातियों से भरी बोलेरो खाई में गिरी..दूल्हे के भाई की मौके पर मौत, 8 लोगों की हालत गंभीर
शादी समारोह में दोनों की बातचीत शुरू हुई और वह बातचीत पहले दोस्ती और फिर धीरे-धीरे प्यार में तब्दील गई। पीड़िता ने तहरीर में बताया कि युवक ने उससे वादा किया था कि वह उससे जरूर शादी करेगा। वादा करने के बाद युवक ने कई बार युवती के साथ शारीरिक संबंध बनाए। इसी बीच युवक की नौकरी सीआईएसएफ में लग गई और वह नौकरी में व्यस्त हो गया। युवती का आरोप है कि जब पीड़िता ने सीआईएसएफ में नौकरी लग जाने के बाद युवक को शादी के लिए कहा तो पहले तो वह राजी हो गया अगर उसके बाद वह अपनी ही बात से मुकर गया। युवती ने बताया युवक ने उसके साथ धोखा किया है। युवक ने शादी के वादे की आड़ कई बार उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए और उसको विश्वास भी दिलाया कि वह उससे जरूर शादी करेगा मगर अब वह शादी करने से इनकार कर रहा है। फिलहाल पुलिस मामले की गहराई से जांच- पड़ताल कर रही है और पुलिस ने युवक को नोटिस भेजकर कोतवाली बुलाया है। सिविल लाइन कोतवाली एसएसआई प्रदीप कुमार का कहना है कि अगर युवक पूछताछ के लिए कोतवाली में नहीं आया तो आगे सख्त कार्यवाही की जाएगी।