ब्रेकिंग: आज उत्तराखंड में 424 लोग कोरोना पॉजिटिव, 13 लोगों की मौत..पढ़िए लेटेस्ट रिपोर्ट (uttarakhand Coronavirus latest update 8 pm 28 november)
Connect with us
Image: uttarakhand Coronavirus latest update 8 pm 28 november

ब्रेकिंग: आज उत्तराखंड में 424 लोग कोरोना पॉजिटिव, 13 लोगों की मौत..पढ़िए लेटेस्ट रिपोर्ट

आज उत्तराखंड में 424 लोग कोरोनावायरस संक्रमित मिले हैं। इसके अलावा दुखद बात यह भी है कि उत्तराखंड में बीते 24 घंटे के भीतर 13 मरीजों ने दम तोड़ा है।

उत्तराखंड से आज की बड़ी खबर यह है कि आज उत्तराखंड में 424 लोग कोरोनावायरस संक्रमित मिले हैं। इसके अलावा दुखद बात यह भी है कि उत्तराखंड में बीते 24 घंटे के भीतर 13 मरीजों ने दम तोड़ा है। अब तक उत्तराखंड में कुल मिलाकर 73951 लोग कोरोनावायरस संक्रमित मिले हैं। इनमें से 67197 लोग स्वस्थ हो चुके हैं। इससे आप अंदाजा लगा सकते हैं कि उत्तराखंड में कोरोनावायरस किस तरह से पैर पसार रहा है। उधर उत्तराखंड में कोरोनावायरस की रोकथाम को लेकर मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत की अध्यक्षता में एक अहम बैठक हुई। मुख्यमंत्री ने सभी जिलाधिकारियों को निर्देश दिए हैं कि कोरोनावायरस के डेथ रेट को कम करने के लिए विशेष प्रयास किए जाएं। मुख्यमंत्री ने कहा कि कोरोनावायरस की वजह से जिन लोगों की मौत हो रही है, इसका पूरा विश्लेषण किया जाए कि आखिर वजह क्या है? किसी भी मरीज को अगर हायर सेंटर रेफर करना है तो इसमें देरी ना हो। आगे पढ़िए

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: CISF जवान पर गंभीर आरोप..शादी का झांसा देकर युवती से रेप
मुख्यमंत्री ने जिलाधिकारियों को निर्देश दिए कि हर जिले में टेस्टिंग तेजी से बढ़ाई जाए। आरटी पीसीआर टेस्ट पर खास ध्यान दिया जाए। उन्होंने कहा कि रैपिड एंटीजन टेस्ट में नेगेटिव पाए जाने के बाद भी अगर कोई व्यक्ति सिंप्टोमेटिक है तो उसका आरटी पीसीआर टेस्ट हो। उन्होंने कहा कि सैंपल लेने के बाद शहरी क्षेत्रों में 24 घंटे और पर्वतीय क्षेत्रों में 48 घंटे के भीतर लोगों को रिपोर्ट मिल जाए। मुख्यमंत्री ने निर्देश दिए कि पिथौरागढ़, रुद्रप्रयाग एवं देहरादून में कोरोना को नियंत्रित करने के लिए ज्यादा प्रयास करने होंगे। सीएम ने कहा कि कोरोना के लक्षण पाए जाने पर अगर कोई टेस्ट कराने से मना कर रहा है तो ऐसे लोगों पर सख्ती बरती जाए। उन्होंने कहा कि जब तक कोरोनावायरस की वैक्सीन नहीं आती तब तक पूरी सतर्कता बरती जाए।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : IPS अधिकारी के रिटायर्मेंट कार्यक्रम में कांस्टेबल को देवता आ गया
वीडियो : DM स्वाति भदौरिया से खास बातचीत
वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम से जुड़े अनसुने रहस्य

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2020 राज्य समीक्षा.

To Top