उत्तराखंड देहरादूनManish Sisodia on Uttarakhand tour

उत्तराखंड: AAP के मनीष सिसोदिया के आने से चढ़ेगा चुनावी पारा..जानिए क्या क्या होंगे काम

आम आदमी पार्टी के नेता और दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया कार्यकर्ताओं का उत्साह बढ़ाने के लिए दिसंबर में उत्तराखंड के दौरे पर आने वाले हैं।

Manish Sisodia Uttarakhand: Manish Sisodia on Uttarakhand tour
Image: Manish Sisodia on Uttarakhand tour (Source: Social Media)

देहरादून: दिल्ली की सत्ता पर काबिज आम आदमी पार्टी की निगाहें अब उत्तराखंड पर हैं। उत्तराखंड में आम आदमी पार्टी सदस्यता अभियान शुरू कर चुकी है। कार्यकारिणी का गठन हो चुका है। कई नए चेहरे आम आदमी पार्टी का हिस्सा बन गए। यही नहीं प्रदेश से जुड़े मुद्दों को भी आम आदमी पार्टी मुखर होकर उठा रही है। इस बीच अब कार्यकर्ताओं का उत्साह बढ़ाने के लिए आम आदमी पार्टी के नेता और दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया दिसंबर में उत्तराखंड के दौरे पर आने वाले हैं। उनके प्रस्तावित दौरे की डेट भी सामने आ गई है। दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया 11 और 12 दिसंबर को प्रदेश के दौरे पर रहेंगे। इस दौरान वो कुमाऊं क्षेत्र का दौरा करेंगे, यहां कार्यकर्ताओं से भेंट करेंगे। कुमाऊं दौरे के बीच वो भीमताल में स्थित कैंची धाम बाबा नीम करौली मंदिर में दर्शन करने भी जाएंगे। ये जानकारी आम आदमी पार्टी के प्रवक्ता अमित रावत ने दी। आप प्रवक्ता अमित रावत ने बताया कि इस महीने दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया उत्तराखंड दौरे पर आने वाले हैं। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड में खाकी पर हमला..महिला पुलिसकर्मी के बाल पकड़कर घसीटा, वर्दी भी फाड़ी
11 दिसंबर को डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया रुद्रपुर में पार्टी कार्यालय का उद्घाटन करेंगे। इसके बाद रात्रि प्रवास नैनीताल में करेंगे। 12 दिसंबर को वो कैंची धाम बाबा नीम करौली मंदिर में दर्शन करेंगे। इसके बाद उनका हल्द्वानी स्थित टाउन हॉल में पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक का कार्यक्रम तय है। आपको बता दें कि पहले दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया नवंबर के आखिरी हफ्ते में उत्तराखंड दौरे पर आने वाले थे, लेकिन किन्हीं वजहों से उनका दौरा टल गया। अब वो 11 और 12 दिसंबर को उत्तराखंड दौरे पर आएंगे। दरअसल इन दिनों साल 2022 के चुनावी रण की तैयारी में जुटी आम आदमी पार्टी प्रदेश में अपना कुनबा बढ़ाने में लगी हुई है। कुछ दिनों पहले आप ने प्रदेश में पार्टी उपाध्यक्ष और प्रवक्ताओं समेत कई पदाधिकारियों के नामों का ऐलान भी किया था। जिन लोगों को आप ने प्रदेश कार्यकारिणी में जगह दी उनमें सियासी बैकग्राउंड के अलावा सेना, कॉर्पोरेट और वकालत जैसे अलग-अलग फील्ड के लोग शामिल हैं।