उत्तराखंड ऋषिकेशBody found near liquor shop in Rishikesh

ऋषिकेश में युवक की हत्या के बाद लाश को लगाई आग..शराब ठेके के पास मिला शव

हर किसी के मन में यही सवाल है कि आखिर भीख मांगने वाले युवक की किसी से क्या दुश्मनी हो सकती है, हत्या के बाद शव को जलाने की मंशा क्या है।

Rishikesh News: Body found near liquor shop in Rishikesh
Image: Body found near liquor shop in Rishikesh (Source: Social Media)

ऋषिकेश: ऋषिकेश में एक शख्स की जली हुई लाश मिलने से सनसनी फैल गई। मरने वाले व्यक्ति की शिनाख्त हो गई है। बताया जा रहा है कि भिक्षुक प्रवृत्ति का ये युवक भीख मांगकर गुजर-बसर करता था। रात होने पर दुकानों के पास ही कहीं भी सो जाता था। ऐसे में युवक की हत्या को लेकर पुलिस के मन में कई सवाल हैं। भिक्षुक युवक की हत्या क्यों की गई और शव को जलाने के पीछे हत्यारे की क्या मंशा थी। ये कुछ ऐसे सवाल हैं, जिनका जवाब अब तक नहीं मिल पाया है। घटना मुनिकीरेती क्षेत्र की है। जहां शराब ठेके के पास एक व्यक्ति की लाश जली हुई हालत में बरामद की गई। खारा स्त्रोत के पास एक व्यक्ति सुबह के वक्त अपनी दुकान खोल रहा था। इसी दौरान उसने ठेके के पास एक युवक की जली हुई लाश पड़ी देखी। लाश जहां मिली है, वहां आसपास की झाड़ियां भी जली हुई हैं। दुकानदार ने इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी। पुलिस के मुताबिक लाश शराब ठेके से करीब 50 मीटर की दूरी पर बरामद की गई। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - गढ़वाल यूनिवर्सिटी के वैज्ञानिकों को बधाई..ढूंढ निकाला 5000 करोड़ साल पुराना जीवाश्म
मृतक की उम्र करीब 40 साल है। वो आसपास की दुकानों के समीप ही घूमता था। भीख मांगकर गुजारा करने वाला ये शख्स रात होने पर दुकानों के पास ही सो जाता था। बीती रात किसी ने युवक की हत्या कर उसकी लाश को जला दिया। उसे पेट्रोल या अन्य ज्वलनशील पदार्थ डालकर जलाया गया है। घटना के बाद से इलाके में दहशत है। हर किसी के मन में यही सवाल है कि आखिर भीख मांगने वाले युवक की किसी से क्या दुश्मनी हो सकती थी। हत्या के बाद शव को जलाने के पीछे क्या मंशा है। बहरहाल पुलिस शराब ठेके के पास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है, ताकि हत्यारे के बारे में कोई सुराग हाथ लग सके। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। रिपोर्ट मिलने के बाद ही मौत की असली वजह का पता चल सकेगा।