उत्तराखंड हल्द्वानीCase filed against 25 people during marriage in Haldwani

उत्तराखंड: शादी में पड़े लेने के देने, डांस के दौरान सड़क पर लगा लंबा जाम..25 लोगों पर केस दर्ज

वाहनों का लंबा जाम लगाने के बाद पुलिस ने नियम और कानून के उल्लंघन पर दूल्हे के पिता समेत 25 बारातियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर दिया है।

Haldwani News: Case filed against 25 people during marriage in Haldwani
Image: Case filed against 25 people during marriage in Haldwani (Source: Social Media)

हल्द्वानी: यह शादियों का सीजन है और इस समय उत्तराखंड में कई शादियां हो रही है। इसी बीच हल्द्वानी से एक बड़ी सामने आ रही है। हल्द्वानी में हाल ही में हुई शादी के दौरान कुछ ऐसा हुआ जिसको सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे। हल्द्वानी में सड़क के बीच में बारात में डांस करना बारातियों को काफी महंगा पड़ गया और पुलिस ने नियम और कानून के उल्लंघन पर दूल्हे के पिता समेत 25 बारातियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर दिया। बता दें कि हल्द्वानी के कालटैक्स सिटी से 500 मीटर दूर पंचक्की के पास शुक्रवार को एक शादी के दौरान रात में बारात के चलते काफी अधिक जाम लग गया। पुलिस के मना करने के बावजूद भी बारात के अंदर शुमार लोग बीच रास्ते मे बैंड बाजे पर डांस कर रहे थे और जिस वजह से यातायात व्यवस्था बाधित हो रही थी। पुलिस के मना करने के बावजूद भी जब लोगों ने उनकी बात नहीं मानी तो पुलिस ने दूल्हे के पिता समेत 25 लोगों के ऊपर नियम और कानून के उल्लंघन करने का मुकदमा दर्ज कर दिया है और मामले की जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - गढ़वाल: गांव में भारी पड़ी रामलीला, 39 लोग कोरोना पॉजिटिव..पूरा इलाका सील
दमवाढुंगा चौकी प्रभारी देवेंद्र सिंह बिष्ट के अनुसार बीते शुक्रवार की रात को शिवालिक विहार फेज 2 शीशमहल निवासी भोला दत्त के बेटे की बारात कालटैक्स से पंचक्की की ओर जा रही थी और बैंड बाजे पर डांस करते समय बारातियों ने सड़क के ऊपर जाम लगा दिया था जिससे वाहनों की लंबी कतारें लग गईं। शोरगुल होने पर पुलिस ने मना किया मगर फिर भी बाराती नहीं माने और उनका सड़क पर नाचना जारी रहा। पुलिस के मना करने के बावजूद भी लोग वाहनों को रास्ता देने के लिए तैयार नहीं हुए और वह सड़क पर डांस करते रहे। अंत में पुलिस ने बारातियों को डांट-फटकार कर और सख्ती से रास्ता साफ कराया और इस मामले में चौकी प्रभारी ने थाने में तहरीर दी है। पुलिस ने धारा 341 के तहत मुकदमा दर्ज कर दिया है। पुलिस ने दूल्हे के पिता समेत 25 बारातियों के ऊपर नियम और कानून का उल्लंघन के आरोप में मुकदमा दर्ज कर दिया है और अब उनके ऊपर सख्त कार्यवाही की जाएगी।