उत्तराखंड देहरादूनMithun Chakraborty in Dehradun

देहरादून की सड़कों में ऐसे लुक में दिखे सुपरस्टार मिथुन चक्रवर्ती..वायरल हुई तस्वीर

कश्मीरी हिंदुओं पर आधारित फिल्म द कश्मीर फाइल्स की शूटिंग के लिए बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती हाल ही में देहरादून में लंबे सफेद बालों और दाढ़ी के साथ शूटिंग करते हुए दिखाई दिए।

Dehradun Mithun Chakraborty: Mithun Chakraborty in Dehradun
Image: Mithun Chakraborty in Dehradun (Source: Social Media)

देहरादून: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती आजकल उत्तराखंड में शूटिंग करने के लिए पहुंचे रखे हैं और वे उत्तराखंड की कई अलग-अलग मशहूर जगहों पर शूटिंग करते हुए देखे जा रहे हैं। हाल ही में बीते रविवार को बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती देहरादून में फिल्म की शूटिंग के दौरान लंबे सफेद बाल और दाढ़ी में नजर आए। बता दें कि आजकल वे अपनी एक नई फिल्म की शूटिंग के लिए उत्तराखंड में आ रखे हैं। फिल्म के निर्देशक विवेक अग्निहोत्री के निर्देशन में फिल्म का कुछ भाग रविवार को देहरादून में फिल्माया गया। फिल्म द ताशकंद फाइल्स सुर्खियां बटोर चुके मशहूर निर्देशक विवेक रंजन अग्निहोत्री अब द कश्मीर फाइल्स बना रहे हैं और यह फिल्म कश्मीरी हिंदुओं के ऊपर हुई हिंसा के ऊपर आधारित है। इस फिल्म की शूटिंग के कुछ भाग उत्तराखंड में फिल्माए जा रहे हैं जिसके लिए दिग्गज अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती उत्तराखंड में आ रखे हैं।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - बधाई: गढ़वाल के कुलेथा गांव का सपूत बना आर्मी अफसर, अरुणाचल में होगी पहली पोस्टिंग
बीते शुक्रवार को भी मिथुन चक्रवर्ती मसूरी जिले में शूटिंग करते हुए पाए गए थे। मसूरी के मशहूर सिस्टर बाजार को कश्मीर दिखाते हुए शूटिंग की गई थी। आगामी फिल्म की शूटिंग के लिए अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती ने सिस्टर बाजार में शॉट दिए। आपको बता दें कि महाभारत में दुर्योधन का रोल अदा करने वाले मशहूर पुनीत इस्सर ने भी शूटिंग के दौरान शॉट दिए। मिथुन चक्रवर्ती बीते गुरुवार को मसूरी पहुंचे और अब वे देहरादून में हैं। बीते रविवार को मिथुन चक्रवर्ती दून में अपनी फिल्म की शूटिंग के लिए लंबे सफेद बाल और दाढ़ी में नजर आए।लंढोर कैंट बोर्ड उपाध्यक्ष बादल प्रकाश के अनुसार फिल्म के कुछ भाग मसूरी में फिल्माए गए हैं। इसमें मसूरी, देहरादून, ऋषिकेश समेत अलग-अलग लोकेशन में फिल्म के कई दृश्य फिल्माए गए हैं। मसूरी के सिस्टर बाजार में आने वाले 20 दिसंबर को एक बार फिर से शूटिंग होगी और 20 दिसंबर को होने वाली शूटिंग के लिए बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर भी मसूरी पहुंचेंगे।