उत्तराखंड टिहरी गढ़वाल8 students Coronavirus positive at kamand Inter College

गढ़वाल: राजकीय इंटर कॉलेज में 8 छात्र मिले कोरोना पॉजिटिव..स्कूल 3 दिन के लिए बंद

पहले अल्मोड़ा के चौखुटिया में 14 छात्र कोरोना संक्रमित पाए गए और अब धनौल्टी के सरकारी स्कूल में भी 8 छात्र कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। आगे पढ़िए पूरी खबर

Kamand Inter College: 8 students Coronavirus positive at kamand Inter College
Image: 8 students Coronavirus positive at kamand Inter College (Source: Social Media)

टिहरी गढ़वाल: प्रदेश के सरकारी स्कूलों में छात्रों-शिक्षकों के कोरोना पॉजिटिव मिलने का सिलसिला थम नहीं रहा। पहले अल्मोड़ा के सरकारी स्कूल में 14 छात्र कोरोना पॉजिटिव मिले, और अब ऐसी ही एक खबर टिहरी जिले से आई है। जहां धनौल्टी के सरकारी स्कूल में 8 छात्र कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। एक के बाद एक कई छात्रों के कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद इंटर कॉलेज को तीन दिन के लिए बंद कर दिया गया है। मामला कण्डीसौड़ तहसील के अंतर्गत आने वाले राजकीय इंटर कॉलेज, कमांद से जुड़ा है। जहां अलग-अलग कक्षाओं में पढ़ने वाले 8 छात्र कोरोना पॉजिटिव पाए गए। विकासखंड थौलधार के राजकीय इंटर कॉलेज में कक्षा नवीं के एक छात्र, कक्षा दसवीं के 6 छात्रों और कक्षा बारहवीं के एक छात्र की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। जिसके बाद स्कूल को गुरुवार तक के लिए बन्द कर दिया गया है।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: ‘हरदा’ करेंगे माल्टा की अनोखी ब्रांडिंग..18 दिसंबर को माल्टा खाओ प्रतियोगिता
जानकारी के मुताबिक स्वास्थ्य विभाग के द्वारा बीते 11 दिसम्बर को विद्यालय मे सैंपलिंग की गई थी। सोमवार को रिपोर्ट आई तो 8 छात्र कोरोना पॉजिटिव मिले। कॉलेज के प्रधानाचार्य सत्य सिंह परमार ने बताया कि कोरोना पॉजिटिव मिले छात्रों को उनके ही घरों मे होम क्वारंटीन किया गया है। मामले की रिपोर्ट उच्चाधिकारियों को सौंप दी गई है। इंटर कॉलेज तीन दिन के लिए बंद कर दिया गया है। आपको बता दें कि इससे पहले अल्मोड़ा के चौखुटिया के एक स्कूल में 14 छात्र कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। मामला जीआईसी तड़ागताल से जुड़ा है। 10 दिसंबर को यहां एक छात्र कोरोना पॉजिटिव मिला था। बाद में अन्य छात्रों के सैंपल भी जांच के लिए भेजे गए थे। जिनमें से 14 की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई। चौखुटिया के बाद धनौल्टी के सरकारी स्कूल में पढ़ने वाले 8 छात्रों में भी कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है।