देहरादून: लच्छीवाला फ्लाईओवर पर अब आवाजाही शुरू, 3 Km की दूरी हुई कम..जानिए खूबियां (Traffic started at Lachhiwala flyover in Dehradun)
Connect with us
Image: Traffic started at Lachhiwala flyover in Dehradun

देहरादून: लच्छीवाला फ्लाईओवर पर अब आवाजाही शुरू, 3 Km की दूरी हुई कम..जानिए खूबियां

लच्छीवाला फ्लाईओवर से बने इस बाईपास से लोगों को लगभग तीन किमी की दूरी कम तय करनी पड़ेगी। रविवार से फ्लाईओवर पर वाहनों की आवाजाही शुरू हो गई। आगे पढ़िए पूरी खबर

रविवार का दिन राजधानी देहरादून के लिए बड़ी राहत लेकर आया। देहरादून-हरिद्वार हाईवे पर बने लच्छीवाला फ्लाईओवर को वाहनों के लिए खोल दिया गया। इस दौरान ट्रैफिक को भानियावाला के लिए डायवर्ट किया गया। फ्लाईओवर का काम कराने वाली संस्था एटलस ने फिलहाल फ्लाईओवर को ट्रायल के तौर पर शुरू किया है। अभी यहां एक लाइन से ट्रैफिक शुरू कराया गया है। लच्छीवाला फ्लाईओवर को लेकर लोगों में लंबे समय से उत्सुकता बनी हुई थी। फ्लाईओवर पर ट्रैफिक शुरू होने से देहरादून को आए दिन लगने वाले जाम से निजात मिलेगी। देहरादून-हरिद्वार हाईवे पर ट्रैफिक का दबाव कम होगा। देहरादून-हरिद्वार हाईवे का काम तेजी से चल रहा है। कुंभ से पहले सभी व्यवस्थाओं को पुख्ता कर दिया जाएगा। इसी के तहत लच्छीवाला में फ्लाईओवर बनाया गया है।

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: घर से 100 मीटर दूर मिली मासूम बच्ची की लाश..रेप की आशंका, लोगों में गुस्सा
रविवार से लच्छीवाला फ्लाईओवर वायाडक्ट से बाईपास मार्ग पर यातायात का ट्रायल शुरू हो गया। फिलहाल यहां एक सप्ताह का ट्रायल किया जा रहा है। बाईपास को अभी सिर्फ देहरादून से आने वाले ट्रैफिक के लिए खोला गया है। जो वाहन हरिद्वार और ऋषिकेश से आएंगे, उन्हें डोईवाला होते हुए एंट्री लेनी होगी। लच्छीवाला फ्लाईओवर से बने इस बाईपास से लोगों को लगभग तीन किमी की दूरी कम तय करनी पड़ेगी। महाकुंभ के दृष्टिगत नेशनल हाईवे को पूरी तरह से तैयार करने के लिए हर स्तर पर प्रयास किए जा रहे हैं। इसी कड़ी में लच्छीवाला में फ्लाईओवर बनाया गया है, ताकि देहरादून-हरिद्वार हाईवे को आए दिन लगने वाले जाम से निजात मिल सके। एटलस कंपनी के एचआर हेड लोकेश देशवाल ने कहा कि ट्रायल के अच्छे रिजल्ट आने की संभावना है। समय पर पूरा हाईवे तैयार कर दिया जाएगा। हम सभी व्यवस्थाओं को पुख्ता करने पर ध्यान दे रहे हैं।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : उत्तराखंड में मौजूद है परीलोक...जानिए खैंट पर्वत के रहस्य
वीडियो : बाघ-तेंदुओं से अकेले ही भिड़ जाता है पहाड़ का भोटिया कुत्ता
वीडियो : उत्तराखंड का अमृत: किलमोड़ा

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2021 राज्य समीक्षा.

To Top