पौड़ी गढ़वाल: आग का गोला बनी सड़क पर चलती कार..सूझबूझ से बची चालक की जान (moving car caught Fire in Pauri Garhwal)
Connect with us
Image: moving car caught Fire in Pauri Garhwal

पौड़ी गढ़वाल: आग का गोला बनी सड़क पर चलती कार..सूझबूझ से बची चालक की जान

शुक्र है कि कार के आग पकड़ने से पहले ही उसमें सवार व्यक्ति बाहर आ गया था। जिससे उसकी जान बच गई। आगे पढ़िए पूरी खबर

डराने वाली ये तस्वीरें पौड़ी गढ़वाल के श्रीनगर की हैं। जहां कड़ाके की ठंड के बीच एक चलती कार में अचानक आग लग गई। देखते ही देखते कार से धुआं उठने लगा। हाईवे पर खड़ी कार धू-धू कर जलने लगी। कार को जलते देख मौके पर अफरा-तफरी मच गई। सड़क से गुजर रहे दूसरे वाहन चालकों ने भी अपनी गाड़ियां रोक लीं और दूर खड़े होकर तमाशा देखने लगे। जिस वक्त ये हादसा हुआ उस वक्त कार में एक व्यक्ति सवार था। शुक्र है कि कार के आग पकड़ने से पहले ही उसमें सवार व्यक्ति बाहर आ गया था। जिससे उसकी जान बच गई। बाद में पुलिस को सूचना दी गई। जिसके बाद फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची और कड़ी मशक्कत कर आग पर काबू पाया

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड को नए साल पर मिलेगा ये शानदार तोहफा..ऑल वेदर रोड पर तैयार है ये हाईटेक टनल
हादसा श्रीनगर के श्रीकोट बैंड के पास हुआ। जहां भगवती मेमोरियल स्कूल के पास एनएच-58 पर रास्ते में चलती कार ने अचानक आग पकड़ ली। कार के आग पकड़ने से पहले ही उसमें सवार व्यक्ति बाहर आ गया था। कार सवार के उतरते ही कार ने अचानक आग पकड़ ली। कार धू-धू कर जलने लगी। चालक ने बताया कि उसकी कार रास्ते पर चलते-चलते खराब हो गई थी। जिसके बाद उसमें अचानक आग लग गई और कार धू-धू कर जलने लगी। गनीमत ये रही कि इस घटना में कोई जनहानि नहीं हुई। कार में सवार शख्स कार के आग पकड़ने से पहले ही बाहर आ गया था। बाद में आस-पास के लोगों ने फायर ब्रिगेड को सूचना दी। जिसके बाद फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची और किसी तरह आग बुझाई। घटना में कोई जनहानि नहीं हुई है। कार सवार सभी लोग सुरक्षित हैं।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : आछरी - गढ़वाली गीत
वीडियो : बाघ-तेंदुओं से अकेले ही भिड़ जाता है पहाड़ का भोटिया कुत्ता
वीडियो : उत्तराखंड में मौजूद है परीलोक...जानिए खैंट पर्वत के रहस्य

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2021 राज्य समीक्षा.

To Top