गढ़वाल: शिक्षक ने की छात्राओं के साथ अभद्रता..अब रुपयों के दम पर केस दबाने की कोशिश (Teacher misdeed with girl students in Pauri Garhwal)
Connect with us
Image: Teacher misdeed with girl students in Pauri Garhwal

गढ़वाल: शिक्षक ने की छात्राओं के साथ अभद्रता..अब रुपयों के दम पर केस दबाने की कोशिश

खबर ये भी है कि जिन बालिकाओं के साथ अभद्रता हुई, उन बालिकाओं के अभिभावकों ने उक्त टीचर को सजा दिलाने के बजाय उससे 15000 रुपये लेकर उक्त मामले को दबा दिया।

जब एक शिक्षक ही भक्षक बन जाये तो समाज को कैसी शिक्षा मिलेगी। जो शिक्षक दूसरो को आगे बढ़ने की शिक्षा देते हैं, वो ही खुद वहशीपन पर उतर जाएं तो क्या होगा? क्या ऐसे में कोई अपने बच्चों को पढ़ाने के लिए स्कूल भेजेगा? जी हाँ मामला लैंसडौन विधानसभा के ज़हरीखाल विकासखंड के ग्राम पुंडीर गांव के जूनियर हाई स्कूल पुंडीर गांव का है। यहां पर बीती 3 और 4 दिसंबर को एक अध्यापक प्रदीप गुसाई ने दो छात्राओं के साथ अभद्रता की। आरोप है कि शिक्षक ने उनके अंदरूनी अंगों पर हांथ छेड़ कर उनसे दुर्व्यवहार किया। इस मामले में स्कूल की प्रिंसिपल सुमन काला ने खंड शिक्षा अधिकारी व उच्च अधिकारियों को सूचित किया। लेकिन उच्च अधिकारियों के द्वारा इसमे कोई भी कार्यवाही नहीं की गई। खबर ये भी है कि जिन बालिकाओं के साथ अभद्रता हुई, उन बालिकाओं के अभिभावकों ने उक्त टीचर को सजा दिलाने के बजाय उससे 15000 रुपये लेकर उक्त मामले को दबा दिया। इसमें स्थानीय जनप्रतिनिधि स्कूल के कर्मचारी भी शामिल हो सकते हैं। हो सकता है इन बड़े अधिकारियों को भी मामला दबाने के लिये बड़ी रकम मिली होगी। माना जा रहा है कि इस वजह से इस महाशय को कोई सजा नही मिली।
मेरे द्वारा उक्त मामले में उसी दिन खण्ड शिक्षा अधिकारी सूचित कर दिया गया था लेकिन उच्च अधिकारियों के द्वारा कोई कार्यवाही नहीं कि गई
-सुमन काला, प्रधानाचार्य, जूनियर हाईस्कूल पुंडीर गांव

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: कड़ाके की ठंड में शून्य से नीचे पहुंचा पारा..पानी जमा

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : DM स्वाति भदौरिया से खास बातचीत
वीडियो : IPS अधिकारी के रिटायर्मेंट कार्यक्रम में कांस्टेबल को देवता आ गया
वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम में बर्फबारी का मनमोहक नजारा देखिये..

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

Trending

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2021 राज्य समीक्षा.

To Top