कोरोनावायरस 02: देहरादून में ब्रिटेन से लौटा 8 साल का बच्चा कोरोना पॉजिटिव (8-year-old child returned to Corona positive from UK in Dehradun)
Connect with us
Image: 8-year-old child returned to Corona positive from UK in Dehradun

कोरोनावायरस 02: देहरादून में ब्रिटेन से लौटा 8 साल का बच्चा कोरोना पॉजिटिव

परिवार धर्मपुर देहरादून में रह रहा है। देहरादून की टीम ने इस बालक को होम आइसोलेशन पर रखा है। इस बालक में कोरोना का न्यू स्ट्रेन है या नहीं इसकी पुष्टि अभी होनी बाकी है।

उत्तराखंड में ब्रिटेन से लौटे एक परिवार के 8 साल के बच्चे में कोविड-19 की पुष्टि हुई है। इस बच्चे में कोरोना का नया स्ट्रेन है या नहीं इसकी जांच के लिए सैंपल एनसीडीसी लैब दिल्ली भेजा जाएगा। स्वास्थ्य सचिव ने ब्रिटेन से लौटने वाले सभी नागरिकों की विशेष निगरानी और कोविड जांच के आदेश जारी किए थे। यह परिवार धर्मपुर देहरादून में रह रहा है। देहरादून की टीम ने इस बालक को होम आइसोलेशन पर रखा है। इस बालक में कोरोना का न्यू स्ट्रेन है या नहीं इसकी पुष्टि अभी होनी बाकी है। मुनिकीरेती क्षेत्र में सीएमओ टिहरी के आदेश पर स्वास्थ्य विभाग ने दो चेक पोस्ट पर विशेष रूप से ब्रिटेन से लौटने वाले नागरिकों की जांच के लिए व्यवस्था की गई है। बीते 27 दिसंबर को चौदह बीघा मुनिकीरेती निवासी एक दंपती और उनके आठ वर्षीय पुत्र की कोविड जांच लिए सैंपल भेजा गया था। सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र फकोट के प्रभारी चिकित्सा अधिकारी डॉ जगदीश चंद्र जोशी ने बताया कि इन तीनों की रिपोर्ट आ गई है। इसमें दंपती की रिपोर्ट निगेटिव आई है और उनके पुत्र की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। उन्होंने बताया कि वर्तमान में यह परिवार धर्मपुर देहरादून में रह रहा है। देहरादून की टीम ने इस बालक को होम आइसोलेशन पर रखा है। इस बालक में कोरोना का न्यू स्ट्रेन है या नहीं इसकी पुष्टि अभी होनी बाकी है।
यह भी पढ़ें - एक्शन में उत्तराखंड पुलिस, 1 महीने के भीतर 651 अपराधी गिरफ्तार..सख्त हुए DGP

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम में बर्फबारी का मनमोहक नजारा देखिये..
वीडियो : IPS अधिकारी के रिटायर्मेंट कार्यक्रम में कांस्टेबल को देवता आ गया
वीडियो : उत्तराखंड का अमृत: किलमोड़ा

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2021 राज्य समीक्षा.

To Top