देहरादून में सट्टे का गंदा धंधा, दिल्ली में बैठा था मास्टरमाइंड..पुलिस ने किया बड़ा खुलासा (Bookie arrested in Dehradun)
Connect with us
Image: Bookie arrested in Dehradun

देहरादून में सट्टे का गंदा धंधा, दिल्ली में बैठा था मास्टरमाइंड..पुलिस ने किया बड़ा खुलासा

यूपी के तीन युवक मसूरी रोड पर क्रिकेट में ऑनलाइन सट्टा लगा रहे थे। सूचना मिलते ही पुलिस ने जाल बिछाया और आरोपियों को धर दबोचा। पूछताछ में आरोपियों ने बड़े खुलासे किए हैं।

पुलिस की सख्ती के बावजूद उत्तराखंड में सट्टे का अवैध कारोबार जारी है। देहरादून में पुलिस ने सट्टेबाजों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई करते हुए तीन युवकों को पकड़ा है। इन पर क्रिकेट मैच में ऑनलाइन सट्टा खेलने और खिलाने का आरोप है। पुलिस ने आरोपियों के पास से 7 मोबाइल फोन और एक कार बरामद की। कार को सीज कर दिया गया है। पकड़े गए युवक दिल्ली में बैठे एक शख्स के निर्देश पर ऑनलाइन सट्टा लगवाने का काम कर रहे थे। चलिए पूरा मामला बताते हैं। शुक्रवार की देर शाम पुलिस को सूचना मिली कि मसूरी रोड पर एक संदिग्ध कार खड़ी है। कार में मौजूद युवक बिगबैश लीग के क्रिकेट मैचों में ऑनलाइन सट्टा लगा रहे हैं। ये युवक दूसरे लोगों से भी सट्टा लगाने को कह रहे थे। सूचना मिलते ही राजपुर पुलिस ने जाल बिछाया और मौके पर पहुंच गई। पुलिस को देखकर युवक घबरा गए। आगे पढ़िए

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: चौकी इंचार्च ने दिखाई ड्यूटी में लापरवाही..SSP ने तत्काल किया सस्पेंड
पुलिस ने तीनों लड़कों को कार से उतार कर तलाशी ली। उनके मोबाइल चेक किए। जिसमें पता चला कि तीनों युवक ऑनलाइन मैचों में सट्टा लगा रहे थे। जिसके बाद पुलिस तीनों को गिरफ्तार कर थाने ले आई। पकड़े गए युवकों की शिनाख्त शाहनवाज, शेर खान और शाहनवाज उर्फ सोनू के रूप में हुई। तीनों यूपी के मुजफ्फरनगर के चरथावल क्षेत्र के रहने वाले हैं। पुलिस ने बताया कि आरोपी युवक दिल्ली में मौजूद शख्स के कहने पर ऑनलाइन सट्टा लगवाते थे। लोगों को 10 गुना धन देने का लालच देकर सट्टा लगवाया जाता था। पुलिस अब गिरोह के सरगना को पकड़ने के लिए रणनीति बना रही है। फिलहाल तीनों सट्टेबाज पुलिस की गिरफ्त में हैं। तीनों के खिलाफ जुआ अधिनियम में मुकदमा दर्ज किया गया है।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : उत्तराखंड में मौजूद है परीलोक...जानिए खैंट पर्वत के रहस्य
वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम में बर्फबारी का मनमोहक नजारा देखिये..
वीडियो : बाघ-तेंदुओं से अकेले ही भिड़ जाता है पहाड़ का भोटिया कुत्ता

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2021 राज्य समीक्षा.

To Top