उत्तराखंड देहरादूनHarish rawat praises trivendra singh rawat

CM त्रिवेंद्र के इस कदम ने जीता विरोधियों का दिल..पूर्व CM हरीश रावत ने की खुलकर तारीफ

पूर्व सीएम हरीश रावत ने ट्वीट कर मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत की तारीफ की। उन्होंने कहा कि अभद्र टिप्पणी मामले में नेता प्रतिपक्ष से माफी मांग कर सीएम ने अपनी पार्टी को फजीहत से बचा लिया।

Harish rawat: Harish rawat praises trivendra singh rawat
Image: Harish rawat praises trivendra singh rawat (Source: Social Media)

देहरादून: विपक्षी नेता अपने विरोधियों कि तारीफ करते दिखें, राजनीति में ऐसे मौके कम ही आते हैं। बात करें उत्तराखंड की राजनीति की तो हाल में सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कुछ ऐसा किया, कि पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के दिग्गज नेता हरीश रावत को भी उनकी तारीफ करनी पड़ी। मामला बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत से जुड़ा है। मंगलवार को एक जनसभा के दौरान बीजेपी नेता भगत ने नेता प्रतिपक्ष डॉ. इंदिरा हृदयेश पर अमर्यादित टिप्पणी कर दी थी। बयान का वीडियो वायरल होने के बाद उत्तराखंड में सियासी घमासान मचा है। कांग्रेसी सड़कों पर उतर कर प्रदर्शन कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड में बर्ड फ्लू का खतरा, नैनीताल के चिड़ियाघर में अलर्ट जारी..सावधान रहें
खास बात ये है कि बीजेपी को डैमेज कंट्रोल से बचाने के लिए सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने रात को ही ट्वीटर पर सार्वजनिक बयान देकर नेता प्रतिपक्ष डॉ. इंदिरा हृदयेश से माफी मांग ली थी। पूर्व सीएम हरीश रावत ने मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत के इस कदम की तारीफ की। उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि भगत जी की अमर्यादित टिप्पणी पर खेद जताकर सीएम ने एक बहुत स्वागत योग्य, सूझबूझ का परिचय दिया है। मैं उसके लिए उनकी सराहना करना चाहूंगा। उन्होंने अपनी पार्टी को आंशिक रूप से फजीहत से बचा लिया। पूर्व मुख्यमंत्री ने ये भी लिखा कि उन्हें मुख्यमंत्री का स्वस्थ होते ही नर्सिंग के बच्चों और विकलांगों को उपहार देना अच्छा लगा। हरदा ने सीएम को थैंक्यू भी कहा।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - पहाड़ की श्वेता जोशी को बधाई..UPSC परीक्षा में पाई सफलता, भारतीय डाक में बनेंगी अधिकारी
आपको बता दें कि कोरोना संक्रमण को हराने के बाद मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत एक बार फिर काम में जुट गए हैं। उन्होंने मंगलवार को अहम फैसले लिए। सीएम ने उत्तराखंड में नर्सिंग स्टाफ की भर्ती के लिए तय मानकों में संशोधन करने के निर्देश दिए। इसके अलावा सीएम ने दिव्यांग कर्मचारियों के लिए भी बड़ा ऐलान किया। उनके लिए सरकारी आवास आवंटन में आरक्षण को 3 से बढ़ाकर 4 फीसदी कर दिया गया है। पूर्व सीएम हरीश रावत ने इन महत्वपूर्ण फैसलों के लिए सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत की सराहना की, उन्हें थैंक्यू कहा।