उत्तराखंड उधमसिंह नगरUdham singh nagar e rickshaw driver suicide

उत्तराखंड: पति ने पंखे से लटककर दी जान..पत्नी पर लगे गम्भीर आरोप

रुद्रपुर के ट्रांजिट कैंप थाना क्षेत्र में एक ई-रिक्शा चालक के पंखे से लटककर खुदखुशी करने का मामला सामने आया है। मृतक की पत्नी के ऊपर गंभीर आरोप लगाए गए हैं। जानिए पूरा मामला-

Udham Singh Nagar News: Udham singh nagar e rickshaw driver suicide
Image: Udham singh nagar e rickshaw driver suicide (Source: Social Media)

उधमसिंह नगर: उत्तराखंड के उधम सिंह नगर जिले के रुद्रपुर से खुदकुशी का बेहद दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। रुद्रपुर के ट्रांजिट कैंप थाना क्षेत्र में एक ई-रिक्शा चालक ने पंखे से लटककर संदिग्ध परिस्थितियों में अपनी जान दे दी है। अभी तक खुदकुशी के कारणों का पता नहीं लग पाया है, मगर मृतक की पत्नी के ऊपर गंभीर आरोप लगाए गए हैं। मृतक के भाई ने उसकी पत्नी के ऊपर गंभीर आरोप लगाते हुए पुलिस को तहरीर सौंपी है। उसका कहना है कि उसके भाई की पत्नी प्रॉपर्टी को लेकर रोज का लड़ाई-झगड़ा करती थी। उसी से उसके भाई को मानसिक तनाव हो गया और उसने परेशान होकर आत्महत्या कर ली। वहीं पुलिस मामले की गहराई से जांच पड़ताल कर रही है। ट्रांजिट कैंप पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों के सुपुर्द कर दिया है। चलिए अब आपको पूरी घटना से अवगत कराते हैं। मृतक की पहचान बरेली स्थित अलखनाथ मंदिर के निवासी ब्राह्म कुमार के रूप में हुई है जो पेशे से ई रिक्शा चालक है।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: दो हथिनियों आशा और गोमती के देशभर में चर्चे..इनकी मदद से हुआ बाघिन का रेस्क्यू
बीते मंगलवार की देर रात ब्रह्म कुमार ने संदिग्ध परिस्थितियों में पंखे से लटक कर अपनी जान दे दी। घटना के बाद से परिवार में कोहराम मचा हुआ है। वहीं घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लिया। मृतक के भाई ने अपनी भाई की पत्नी को आत्महत्या का जिम्मेदार ठहराया है। उसने कहा है कि अपनी पत्नी से परेशान होकर ही उसके भाई ने आत्महत्या जैसा कदम उठाया है। राकेश कुमार ने पुलिस में अपनी भाभी को अपने भाई की आत्महत्या का जिम्मेदार ठहराते हुए तहरीर दी है। उसने कहा है कि दोनों के बीच बरेली में जमीन को लेकर झगड़ा होता रहता था जिस कारण उसका भाई मानसिक तनाव और चिंता में रहता था। तनाव और लड़ाई झगड़े के कारण ही उसके भाई ने आत्महत्या की है। वहीं थाना प्रभारी ललित मोहन जोशी का कहना है कि मामला खुदखुशी का बताया जा रहा है और सभी परिजनों से पूछताछ चल रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के असल कारणों का पता लग पाएगा।