देहरादून: होटल की छत से गिरा MBA का छात्र..घर के इकलौते चिराग की दर्दनाक मौत (Students fell from the roof of the hotel in Dehradun)
Connect with us
Image: Students fell from the roof of the hotel in Dehradun

देहरादून: होटल की छत से गिरा MBA का छात्र..घर के इकलौते चिराग की दर्दनाक मौत

सूर्यांश ग्राफिक एरा यूनिवर्सिटी से एमबीए कर रहा था। चश्मदीदों के मुताबिक हादसे के वक्त सूर्यांश ने शराब पी हुई थी, इस दौरान वो छत से गिर गया। आगे पढ़िए पूरी खबर

देहरादून में होटल की छत से गिरने से एमबीए के छात्र की मौत हो गई। मरने वाला छात्र ग्राफिक एरा यूनिवर्सिटी का स्टूडेंट था। हादसे के वक्त वो अपने दोस्त संग देहरादून घूमने आया था। दोनों दोस्त सहस्त्रधारा रोड स्थित होटल ब्लू स्पायर धौरणखास की छत पर थे, तभी छात्र छत से नीचे गिर गया। छात्र किन परिस्थितियों में छत से गिरा, इसे लेकर राजपुर पुलिस जांच कर रही है। मरने वाले छात्र की पहचान सूर्यांश राणा के रूप में हुई। वो सिर्फ 25 साल का था। हादसे के बाद से छात्र के परिवार में कोहराम मचा है, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। चश्मदीदों के मुताबिक घटना के वक्त सूर्यांश ने शराब पी हुई थी। सूर्यांश का परिवार विकासनगर में रहता है। हर परिवार की तरह सूर्यांश के परिवार को भी उससे ढेरों उम्मीदें थीं। उन्होंने उसे हायर एजुकेशन के लिए देहरादून भेजा था, लेकिन एक हादसे में सब खत्म हो गया। हादसे के वक्त सूर्यांश अपने साथी शौर्य कोठियाल के साथ देहरादून घूमने आया हुआ था।

यह भी पढ़ें - खुशखबरी: देहरादून-दिल्ली एक्सप्रेस-वे निर्माण का रास्ता साफ..सिर्फ ढाई घंटे का होगा सफर
दोनों युवक ग्राफिक एरा में एमबीए कर रहे थे। राजपुर पुलिस ने बताया कि होटल ब्लू स्पायर में एक युवक के छत से गिरने की सूचना मिली थी। जिसके बाद पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची। इस दौरान वहां एक युवक अचेत और लहूलुहान हालत में फर्श पर पड़ा मिला। पुलिस ने एंबुलेंस बुलाकर सूर्यांश को तुरंत अस्पताल पहुंचाया, लेकिन अफसोस कि वो बच नहीं सका। अस्पताल पहुंचने पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बाद में पुलिस ने फील्ड यूनिट को बुलाकर फोटोग्राफी, ब्लड सैंपल और फिंगर प्रिंट लिए। मृतक के शव को कोरोनेशन हॉस्पिटल की मोर्चरी में रखवाया गया है। पुलिस ने युवक के परिजनों को घटना की सूचना दे दी है। होटल में मौजूद लोगों के मुताबिक हादसे के वक्त सूर्यांश ने शराब पी हुई थी। नशे की हालत में होने की वजह से वो खड़ा भी नहीं हो पा रहा था। इसी दौरान सूर्यांश होटल की छत से नीचे गिर गया, जिससे उसकी मौत हो गई। फिलहाल पुलिस मृतक के परिजनों के आने का इंतजार कर रही है। युवक किन परिस्थितियों में छत से नीचे गिरा, इसकी जांच की जा रही है।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : IPS अधिकारी के रिटायर्मेंट कार्यक्रम में कांस्टेबल को देवता आ गया
वीडियो : आछरी - गढ़वाली गीत
वीडियो : बाघ-तेंदुओं से अकेले ही भिड़ जाता है पहाड़ का भोटिया कुत्ता

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2021 राज्य समीक्षा.

To Top