उत्तराखंड: झोपड़ी में लगी भीषण आग..बुरी तरह झुलसा युवक, जिंदा जले 3 मवेशी (Young man scorched in fire in Kashipur)
Connect with us
Image: Young man scorched in fire in Kashipur

उत्तराखंड: झोपड़ी में लगी भीषण आग..बुरी तरह झुलसा युवक, जिंदा जले 3 मवेशी

काशीपुर के कुंडेश्वरी क्षेत्र के गांव गांधीनगर में बीते रविवार संदिग्ध परिस्थितियों में आग लगने से युवक गंभीर रूप से झुलस गया है, जबकि तीन मवेशियों की मृत्यु हो गई है। युवक की हालत नाजुक बताई जा रही है।

यूएस नगर के काशीपुर से बेहद खतरनाक घटना सामने आ रही है। काशीपुर में एक बड़ा हादसा हो गया है। काशीपुर के कुंडेश्वरी क्षेत्र के गांव गांधीनगर में आग लगने से युवक गंभीर रूप से झुलस गया है, जबकि तीन मवेशियों की मृत्यु हो गई है। घर में रखा घरेलू सामान भी पूरी तरह जलकर राख हो गया है। बताया जा रहा है कि आग के कारण भारी नुकसान हुआ है। आग कैसे लगी इस बारे में अभी तक पता नहीं लग पाया है। सूचना पाकर मौके पर वहां पर राजस्व विभाग के अधिकारी पहुंचे और उन्होंने नुकसान का आकलन किया। बताया जा रहा है कि ग्रामीणों ने भारी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया मगर मवेशियों को ग्रामीण बचा नहीं सके और उनकी दर्दनाक मृत्यु हो गई। आग में झुलसने से युवक की हालत भी गंभीर बताई जा रही है जिसके बाद डॉक्टरों ने उसको काशीपुर अस्पताल रेफर कर दिया है। बीते शनिवार तकरीबन 11:30 बजे गांव के एक मकान में आग लग गई। देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया और इस हादसे में एक युवक गंभीर रूप से झुलस गया।

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: भतीजे के साथ अवैध संबंधों में रोड़ा बन रहा था पति..पत्नी ने करवा दी हत्या
यूएसनगर नगर स्थित कुंडेश्वरी क्षेत्र के गांव गांधीनगर में बीते शनिवार की देर रात तकरीबन 11:30 बजे श्यामले सिंह के मकान में अचानक ही आग लग गई और देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया और पास ही झोपड़ी में सो रखे मोहर सिंह आग में गंभीर रूप से झुलस गए। वहीं आग इस कदर फैल गई कि आग ने पड़ोस में एक-दो और झोपड़ियों को भी अपनी चपेट में ले लिया। फूल सिंह की झोपड़ी में रखा अनाज, कपड़े और अन्य घरेलू सामान भी जलकर राख हो गया है। वहीं तीन मवेशी भी आग में झुलस कर मर गए हैं। ग्रामीणों ने काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया और तुरंत इस बात की सूचना पुलिस व राजस्व विभाग को दी जिसके बाद राजस्व विभाग के अधिकारियों ने क्षति का आंकलन किया। आग में झुलसे हुए मोहर सिंह की हालत गंभीर बताई जा रही है। हालत नाजुक होने पर उपचार कर रहे डॉक्टरों ने मोहर सिंह को काशीपुर रेफर कर दिया है। इससे पहले मोहर सिंह का सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में उपचार चल रहा था।

Loading...
Donate Plasma Campaign of Uttarakhand Govt

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : राका भाई - उत्तराखंड में स्वरोजगार की कहानी
वीडियो : Uttarakhand में COVID Hospitals के ये हाल हैं
वीडियो : दन्या हत्याकांड: भुवन जोशी की हत्या से पहले क्या हुआ था

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

Uttarakhand CM Teerath Singh Rawat Apeal to Doctors in Uttarakhand

Trending

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2021 राज्य समीक्षा.

To Top