उत्तराखंड: मनचाहा प्यार पाने के चक्कर में मिला धोखा..सिरफिरे आशिकों ने तांत्रिक को मार डाला (Tantric murdered in Haridwar)
Connect with us
Image: Tantric murdered in Haridwar

उत्तराखंड: मनचाहा प्यार पाने के चक्कर में मिला धोखा..सिरफिरे आशिकों ने तांत्रिक को मार डाला

हरिद्वार में जब कुछ सिरफिरे आशिक प्रेम पाने और लड़कियों को अपने वश में करने में विफल रहे तो उन्होंने तांत्रिक को ही मौत के घाट उतार दिया। जानिए पूरा मामला-

विश्वास और अंधविश्वास में एक बहुत ही मामूली सा फर्क है। इंसान जब वो फर्क भूल कर विश्वास की सीमा को लांघ देता है तो वह अंधविश्वासी बन जाता है। अब भी कई लोग ऐसे हैं जो तांत्रिक और बाबाओं पर भरोसा रखते हैं। वहीं तांत्रिक बाबाओं का धंधा भी लोगों की श्रद्धा का फायदा उठा कर बहुत अच्छे से चल रहा है। मगर कभी-कभी यह अंधविश्वास भी महंगा पड़ जाता है। इसी अंधविश्वास को दर्शाती एक खबर हरिद्वार से सामने आई है। हरिद्वार के तांत्रिक बाबा को अपनी ही तांत्रिकी भारी पड़ गई। तांत्रिक के चक्कर में पड़ कर हरिद्वार में जब कुछ सिरफिरे आशिक प्रेम पाने और लड़कियों को अपने वश में करने में विफल रहे तो उन्होंने तांत्रिक को ही मौत के घाट उतार दिया। जी हां, घटना ने पुलिस को भी चौंका के रख दिया है। घटना हरिद्वार जनपद के गंग नहर थाना क्षेत्र के रामपुर गांव की बताई जा रही है जहां पर एक 70 वर्षीय तांत्रिक इरफान की कुछ युवकों ने गोली मारकर हत्या कर दी। बता दें कि युवक तांत्रिक के पास मनचाहा प्यार और लड़कियों को अपने वश में करने के सिलसिले में आए थे और वे ऐसा करने पर विफल रहे जिसके बाद सिरफिरे आशिकों ने तांत्रिक की हत्या कर दी। आगे पढ़िए

यह भी पढ़ें - देहरादून: खुले में शौच कर रहा था सिपाही, SSP ने किया सस्पेंड
इस मामले में पुलिस ने राहुल, विशाल गौरव एवं आकाश कुमार को गिरफ्तार कर लिया है। एसएसपी कृष्णराज एस ने बताया कि जांच में राहुल और विशाल मुख्य आरोपी पाए गए हैं। दोनों से पूछताछ की गई तो उन्होंने बताया कि वह तांत्रिक इरफान को काफी पहले से जानते थे और उन्होंने लड़कियों को अपने वश में करने के लिए उसको पैसे भी दिए थे।उनका कहना था कि तांत्रिक को पैसे देने के बावजूद भी वे लड़कियों को अपने वश में नहीं कर पाए। राहुल ने बताया कि तांत्रिक ने उल्टा उसके परिवार के ऊपर ही जादू टोना कर दिया जिसके कारण उसके परिवार में आर्थिक तंगी आने लगी और सभी लोग बीमार पड़ने लगे जिसकी वजह से राहुल परेशान रहने लगा। दिसंबर में राहुल के पिता की भी आकस्मिक मृत्यु हो गई और उसने अपने पिता की मृत्यु का कारण भी तांत्रिक के जादू टोने को ही माना। जिसके बाद उसने जादू टोना से छुटकारा पाने के लिए अपने अन्य दोस्तों के साथ मिलकर 16 जनवरी को तांत्रिक की हत्या कर दी। पुलिस ने इस मामले में सभी आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर दिया है।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम में बर्फबारी का मनमोहक नजारा देखिये..
वीडियो : यहां जीवित हो उठता है मृत व्यक्ति - लाखामंडल उत्तराखंड
वीडियो : IPS अधिकारी के रिटायर्मेंट कार्यक्रम में कांस्टेबल को देवता आ गया

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2021 राज्य समीक्षा.

To Top