उत्तराखंड देहरादूनDehradun SSP appealed to SI

देहरादून: ढाबों में खुलेआम पिलाई जा रही थी शराब..SSP ने SI को किया लाइन हाजिर

देहरादून के डालनवाला क्षेत्र के आराघर इलाके में हाल ही में होटल और ढाबों में सार्वजनिक तौर पर शराब पिलाए जाने के मामले में संज्ञान लेते हए एसएसपी योगेंद्र सिंह रावत ने एसआई को लाइन हाजिर कर दिया है।

Dehradun SSP: Dehradun SSP appealed to SI
Image: Dehradun SSP appealed to SI (Source: Social Media)

देहरादून: देहरादून के डालनवाला क्षेत्र के आराघर इलाके में हाल ही में लोकल होटल और ढाबों पर सार्वजनिक तौर पर शराब पिलाने का मामला सामने आया है जिसके बाद पुलिस ने आबकारी अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर मौके से 3 ढाबों के मालिकों को गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले में देहरादून एसएसपी योगेंद्र सिंह रावत ने नाराजगी जताई है और उन्होंने सख्त एक्शन भी लिया है। उन्होंने इस मामले में आराघर पुलिस चौकी के उप निरीक्षक राजेश असवारी को तत्काल प्रभाव से लाइन हाजिर किया है और उनकी जगह उप निरीक्षक विवेक भंडारी को चौकी प्रभारी बनाया गया है। घटना के बाद से पुलिस चौकी में भी हलचल साफ देखी जा सकती है। हर कोई देहरादून एसएसपी योगेंद्र सिंह रावत के इस फैसले की तारीफ कर रहा है।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: पटवारी और भू-माफिया से तंग आ चुकी महिला टंकी पर चढ़ी..मचा हड़कंप
चलिए अब आपको पूरे मामले से अवगत कराते हैं। बता दें कि बीते सोमवार की देर शाम को सीओ डालनवाला के नेतृत्व में पुलिस ने कई ढाबों और होटलों में छापा मारा था तो वहां कई लोग वहां पर शराब पीते हुए पाए गए थे। पुलिस ने लोकल होटल और ढाबों में छापेमारी की थी और इस दौरान क्षेत्र में तीन ढाबों के मालिकों द्वारा अपने-अपने ढाबों में लोगों को शराब पिलाई जा रही थी। तीनों को खिलाफ पुलिस ने आबकारी अधिनियम के तहत मुकदमा पंचायत कर तीनों को मौके से गिरफ्तार कर लिया है। एसएसपी योगेंद्र सिंह के अनुसार आराघर क्षेत्र में होटल और ढाबों में सार्वजनिक तौर पर शराब चलाए जाने की घटना का संज्ञान लेते हुए उन्होंने चौकी प्रभारी आराघर उप निरीक्षक राजेश असवाल को तत्काल प्रभाव से लाइन हाजिर किया गया है और उनकी जगह उप निरीक्षक विवेक भंडारी को चौकी प्रभारी बनाया गया है।