उत्तराखंड देहरादूनRecruitment in uttarakhand health and family welfare society

स्वास्थ्य के क्षेत्र में काम करने का सुनहरा मौका, उत्तराखंड हेल्थ एंड फैमिली वेलफेयर सोसायटी में निकली भर्ती

उत्तराखंड हेल्थ एंड फैमिली वेलफेयर सोसायटी ने अलग-अलग विशेषज्ञ डॉक्टरों के पद पर भर्ती के लिए आवेदन मांगे हैं। आवेदकों का सेलेक्शन वॉक-इन-इंटरव्यू के माध्यम से होगा।

Recruitment in uttarakhand: Recruitment in uttarakhand health and family welfare society
Image: Recruitment in uttarakhand health and family welfare society (Source: Social Media)

देहरादून: राज्य सरकार स्वास्थ्य सेवाओं को बेहतर बनाने में जुटी है। डॉक्टरों को खाली पदों को भरने की कवायद जारी है। जो लोग स्वास्थ्य के क्षेत्र में कार्यरत हैं और सरकारी नौकरी का इंतजार कर रहे हैं, अब उनके पास भी अपना सपना पूरा करने का अवसर है। उत्तराखंड हेल्थ एंड फैमिली वेलफेयर सोसायटी ने अलग-अलग विशेषज्ञ डॉक्टरों के पद पर भर्ती के लिए आवेदन मांगे हैं। जिन पदों के लिए भर्ती निकली है, उनमें प्रसूती और स्त्री रोग विशेषज्ञ, एनेस्थेटिस्ट और बाल रोग विशेषज्ञ के पद शामिल हैं। योग्य और इच्छुक कैंडीडेट ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर पूरी जानकारी ले सकते हैं। पदों को भरने के लिए 5 फरवरी 2021 को वॉक-इन-इंटरव्यू का आयोजन होगा। इच्छुक अभ्यर्थियों को इंटरव्यू के लिए उपस्थित रहना होगा। भर्ती संबंधी हर डिटेल राज्य समीक्षा आप तक पहुंचाएगा।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - नैनीताल- जानिए खुशकिस्मत ‘लियो’ की कहानी, जिसकी तलाश में कपल ने ढाई लाख खर्च कर दिए
भर्ती प्रक्रिया उत्तराखंड हेल्थ एंड फैमिली वेलफेयर सोसायटी में खाली पड़े पदों को भरने के लिए शुरू की जा रही है। संबंधित संस्था ने एनेस्थेटिस्ट, बाल रोग विशेषज्ञ और स्त्री रोग विशेषज्ञ के पदों को भरने के लिए आवेदन मांगे हैं। 5 फरवरी 2021 को वॉक-इन-इंटरव्यू आयोजित किया जाएगा। कितने पद खाली हैं, ये भी जान लें। प्रसूती एवं स्त्री रोग विशेषज्ञ के 8 पद खाली हैं। इसके अलावा एनेस्थेटिस्ट के 3 पदों को भरा जाना है। बाल रोग विशेषज्ञ के 3 पदों पर भर्ती होगी। आवेदन के लिए आवेदक को फॉर्म भरना होगा। योग्य और इच्छुक उम्मीदवार 5 फरवरी 2021 को आयोजित किए जाने वाले वॉक-इन-इंटरव्यू के लिए उपस्थित हो सकते हैं। इंटरव्यू सुबह 11 बजे से दोपहर 2 बजे तक आयोजित होंगे। शिक्षा संबंधी पूरी जानकारी के लिए आधिकारिक वेबसाइट www.ukhfws.org पर विजिट करें।