उत्तराखंड पिथौरागढ़When refused to marry the young man attacked her with a knife

उत्तराखंड: शादी के लिए मना किया, तो सिरफिरे ने युवती को चाकू से घोंपा।

उत्तराखंड के पिथौरागढ़ में एक युवक की प्रेमिका ने शादी से इंकार किया तो सिरफिरे आशिक ने अपनी ही प्रेमिका के ऊपर चाकू से जानलेवा हमला कर दिया। पीड़िता का उपचार चल रहा है-

उत्तराखंड: When refused to marry the young man attacked her with a knife
Image: When refused to marry the young man attacked her with a knife (Source: Social Media)

पिथौरागढ़: आजकल के युवाओं के सिर के ऊपर प्रेम भूत बनकर सवार हो गया है और वे प्रेम के पीछे आखिर किस हद तक चले जाते हैं उनको यह तक पता नहीं लग पाता है। सिरफिरे आशिक प्यार में पड़कर अच्छे बुरे में फर्क करना भूल जाते हैं और इसका अंजाम बेहद बुरा होता है। अब उत्तराखंड के पिथौरागढ़ में ही देख लीजिए। फेसबुकिया प्रेम पिथौरागढ़ की एक युवती को भारी पड़ गया। फेसबुक पर मिले प्रेमी द्वारा शादी के लिए प्रपोज करने के बाद जब प्रेमिका ने शादी से इंकार किया तो प्रेमी ने अपनी प्रेमिका के ऊपर चाकू से जानलेवा हमला कर दिया। जी हां, प्रेम का भूत प्रेमी के ऊपर इस कदर सवार हुआ कि जब उसने अपने प्रेमिका से शादी करने का प्रस्ताव रखा और जब उसको उसके बदले में इंकार मिला तो उसने अपनी प्रेमिका के ऊपर चाकू से हमला कर दिया।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड की उर्वशी रौतेला ने हासिल की बड़ी उपलब्धि..विश्व की शीर्ष दस सुपर मॉडल में शामिल
पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को कोर्ट में पेश किया है, जहां से उसको जेल भेज दिया जाएगा। पीड़िता को गहरी चोटें आई और उसका उपचार चल रहा है। चलिए अब आपको पूरी घटना से अवगत कराते हैं। बताया जा रहा है कि बागेश्वर का निवासी आरोपी युवक 4 साल पहले पिथौरागढ़ की निवासी युवती से फेसबुक के जरिए मिला था। दोनों की दोस्ती धीरे-धीरे प्रेम में तब्दील हो गई और दोनों में करीबी बढ़ने लगी। दो रोज पहले प्रेमी बागेश्वर से पिथौरागढ़ अपनी प्रेमिका से मिलने पहुंचे और उसने प्रेमिका के सामने शादी का प्रस्ताव रखा। जिसके बाद उसकी प्रेमिका ने उसको शादी के लिए साफ तौर पर मना कर दिया।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - गढ़वाल: छोटी सी बात पर उजड़ गया परिवार..पत्नी ने पति को उतारा मौत के घाट
4 साल के प्रेम के बाद आरोपी अपनी प्रेमिका द्वारा अपना प्रेम ठुकराता हुआ नहीं देख पाया और उसने अपना आपा खो दिया। प्रेमिका के मना करने के बाद प्रेमी ने बिना कुछ सोचे-समझे चाकू से उसके ऊपर जानलेवा हमला कर दिया। मामले में युवती के भाई ने कोतवाली पिथौरागढ़ में तहरीर दी है और पुलिस और एसओजी टीम में संयुक्त रूप से तत्काल कार्यवाही करते हुए आरोपी को गुरुवार की रात को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस का कहना है कि पीड़िता का फिलहाल अस्पताल में इलाज चल रहा है जबकि आरोपी प्रेमी हवालात पहुंच गया है। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से घटना में उपयोग होने वाला चाकू भी बरामद कर लिया है।