उत्तराखंड देहरादूनFight between two friends in dehradun

देहरादून: गर्लफ्रैंड के चक्कर में दुश्मन बने दो दोस्त, जमकर चले लात-घूंसे..तमंचे से की फायरिंग

देहरादून में युवती को लेकर दो दोस्त आपस में इस कदर भिड़ गए कि तैश में आकर एक युवक ने देसी तमंचे से अपने दोस्त के ऊपर फायरिंग कर दी।पुलिस ने मौके पर पहुंच कर दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

Dehradun News: Fight between two friends in dehradun
Image: Fight between two friends in dehradun (Source: Social Media)

देहरादून: उत्तराखंड के देहरादून से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आ रही है। देहरादून में बीते सोमवार की देर रात पार्टी कर रहे दोस्तों में से दो दोस्त आपस में ही भिड़ गए। एक लड़की को लेकर दो दोस्तों के बीच जबरदस्त टकरार हो गई। युवती को लेकर आपस में भिड़े युवकों की यह लड़ाई इस हद तक आगे बढ़ गई कि तैश में आकर एक युवक ने देसी तमंचे से दोस्त के ऊपर फायरिंग कर दी। वह तो गनीमत रही कि किसी को गोली नहीं लगी। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। घटना देहरादून के सुद्धोवाला की बताई जा रही है। दो युवकों के बीच में हुई लड़ाई और फायरिंग की वजह एक युवती बताई जा रही है। गनीमत यह रही कि हादसे में वहां मौजूद किसी को भी चोट नहीं लगी। चलिए अब आपको पूरी घटना से अवगत कराते हैं। एसपी सिटी सरिता डोभाल के अनुसार घटना बीते सोमवार की रात तकरीबन 12:30 बजे की है। देहरादून के सुद्धोवाला में लॉ कॉलेज के कुछ छात्र आपस में पार्टी कर रहे थे। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: मसूरी में ठंड से जम गई झील..2-3 दिन में बर्फबारी की संभावना
साईं विहार के निवासी अरमान पंवार के कमरे में जन्मदिन की पार्टी चल रही थी जिस में उसके सभी दोस्त आए थे इसमें दोनों आरोपी रोहन और विजयंत भी आए। बता दें कि रोहन और अरमान के बीच में कुछ समय पहले ही किसी लड़की को लेकर झगड़ा हो गया था। हालांकि उस समय तो किसी तरह समझौता हो गया था, मगर जन्मदिन के दिन दोनों एक बार फिर से एक-दूसरे के आमने-सामने आ गए और वही पुरानी बात एक बार फिर उठ गई। पुरानी रंजिश के चलते अरमान और रोहन के बीच में फिर से झगड़ा हो गया। इसके बाद रोहन अपना आपा खो बैठा और उसने अरमान पर फायर झोंक दिया। खुशकिस्मती से अरमान को गोली नहीं लगी। हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस तुरंत ही घटनास्थल पर पहुंची और आरोपी रोहन और विजयंत को गिरफ्तार कर लिया। मुख्य आरोपी रोहन से पूछताछ पर पता लगा अरमान और उसके बीच में एक लड़की के कारण काफी लंबे समय से लड़ाई चल रही थी। पुलिस पूरे मामले की गहराई से जांच पड़ताल चल रही है और फिलहाल रोहन और विजयंत पुलिस की गिरफ्त में हैं।