उत्तराखंड के ऋषभ पंत को मिला शानदार फॉर्म का ईनाम..इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेलेंगे (Rishabh Pant will play against England)
Connect with us
Image: Rishabh Pant will play against England

उत्तराखंड के ऋषभ पंत को मिला शानदार फॉर्म का ईनाम..इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेलेंगे

ऑस्ट्रेलिया में शानदार प्रदर्शन के बाद ऋषभ पंत अब इंडिया और इंग्लैंड के खिलाफ चेन्नई में शुरू होने वाली टेस्ट सीरीज में विकेटकीपिंग करेंगे-

वह पल अभी तक क्रिकेट प्रेमी और सभी भारतीय भूल नहीं पाए हैं जब ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ इंडिया ने टेस्ट सीरीज जीती थी। ऋषभ पंत का शानदार प्रदर्शन सब ने सराहा था और पंत ने आईपीएल के बाद ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पूरे फॉर्म में खेला था जिसके बाद से ही पंत ने सभी के दिलों के बीच अपनी जगह बना ली है। ऑस्ट्रेलिया में शानदार प्रदर्शन के बाद ऋषभ पंत एक बार फिर से इंडिया-इंग्लैंड सीरीज खेलने के लिए मैदान पर उतरेंगे। जी हां, यह उनकी काबिलियत और मेहनत का नतीजा है कि उनको भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने आज से शुरू होने वाली इंग्लैंड की टेस्ट सीरीज में खेलने का एक और मौका दिया है। बीते गुरुवार को हुई वर्चुअल कॉन्फ्रेंस में भारतीय कप्तान विराट कोहली ने बताया कि इंग्लैंड के खिलाफ चेन्नई टेस्ट में ऋषभ पंत को विकेटकीपर के तौर पर रखा गया है।

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: चार धाम के कपाट खुलने की तिथि इस दिन होगी तय..आप भी पढ़िए
इंग्लैंड के खिलाफ आज से चार मैचों की टेस्ट सीरीज शुरू हो रही है और पहले मुकाबले से पहले कैप्टन विराट कोहली ने वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि टीम के लिए चेन्नई टेस्ट में विकेटकीपर के तौर पर कौन रहेगा। और उन्होंने यह पक्का किया कि ऋषभ पंत ही आज से मैच में शुरुआत करेंगे और विकेट कीपिंग करेंगे। उन्होंने कहा कि ऋषभ ने ऑस्ट्रेलिया की सीरीज में शानदार प्रदर्शन दिया था और आईपीएल में भी वो बहुत फॉर्म में दिखे। वे इस वक्त कमाल की मानसिक स्थिति में हैं और हम चाहते हैं वे इसी तरह से खेलते रहें। विराट कोहली ने कहा कि ऋषभ ने अपनी फिटनेस और खेल में बहुत मेहनत की है। इसी के साथ ऑस्ट्रेलिया की तरह ही यहां भी ओपनर्स शुभम गिल और रोहित शर्मा ही रहेंगे और उन्हीं की जोड़ी ओपनिंग करेगी।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : यहां जीवित हो उठता है मृत व्यक्ति - लाखामंडल उत्तराखंड
वीडियो : उत्तराखंड में मौजूद है परीलोक...जानिए खैंट पर्वत के रहस्य
वीडियो : खूबसूरत उत्तराखंड : स्वर्गारोहिणी

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

Trending

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2021 राज्य समीक्षा.

To Top