पौड़ी गढ़वाल SSP की शानदार पहल..पुलिस मेस में परोसा गया चैंसा, कोदा और झंगोरे की खीर (Pauri Garhwal PAHADI meal in the police mess)
Connect with us
Image: Pauri Garhwal PAHADI meal in the police mess

पौड़ी गढ़वाल SSP की शानदार पहल..पुलिस मेस में परोसा गया चैंसा, कोदा और झंगोरे की खीर

सतपुली पुलिस द्वारा मेस में पुलिस कर्मियों के लिए स्थानीय पहाड़ी भोजन चेंसा, मंडवे की रोटी, तिल की चटनी और झंगोरे की खीर बनायी गयी ।

पौडी एसएसपी पी0 रेणुका देवी द्वारा स्थानीय पहाड़ी उत्पादों को बढ़ावा देने के लिए एक सराहनीय पहल की..इस पहल के तहत जनपद के थानों में एक दिन जवानों के लिए मेस में स्थानीय पहाड़ी भोजन को बनाया जायेगा। वही आज सतपुली पुलिस द्वारा मेस में पुलिस कर्मियों के लिए स्थानीय पहाड़ी भोजन चेंसा, मंडवे की रोटी, तिल की चटनी और झंगोरे की खीर बनायी गयी । पहाड़ी भोजन की सभी पुलिस कर्मियों ने काफी तारीफ की और पहाड़ी भोजन को मेस में सम्मिलत होने पर खुशी जतायी । थानाध्यक्ष सन्तोष पैथवाल ने बताया कि मेस में पहाड़ी भोजन बनने से पुलिस कर्मियों में भी काफी उत्साह नजर आया है। पहाड़ी भोजन स्वादिस्ट ही नही बल्कि स्वास्थ्य के लिए काफी पोष्टिक भोजन है इसलिए पहाड़ी भोजन को मेस में सप्ताह में एक दिन बनाया जाएगा।
यह भी पढ़ें - गढ़वाल से दुखद खबर..जंगल की आग बुझाने गए दो कर्मियों की मौत

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : खूबसूरत उत्तराखंड : स्वर्गारोहिणी
वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम में बर्फबारी का मनमोहक नजारा देखिये..
वीडियो : बाघ-तेंदुओं से अकेले ही भिड़ जाता है पहाड़ का भोटिया कुत्ता

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2021 राज्य समीक्षा.

To Top