उत्तराखंड: 4 मसाज पार्लरों में पुलिस ने मारी रेड..मौके पर मचा हड़कंप (Police raid at Haldwani Spa Center)
Connect with us
Image: Police raid at Haldwani Spa Center

उत्तराखंड: 4 मसाज पार्लरों में पुलिस ने मारी रेड..मौके पर मचा हड़कंप

उत्तराखंड में भी कई जगह ऐसे स्पा सेंटर हैं, जहां अनैतिक काम हो रहे हैं। ऐसी ही एक खबर उत्तराखंड हल्द्वानी से आ रही है।

उत्तराखंड में जिस्म के सौदागरों ने अपना जाल बिछाया है। बार बार ऐसी खबरें सामने आ चुकी हैं, जब मसाज पार्लर या फिर स्पा सेंटर के नाम पर जिस्म के धंधे का खुलासा हुआ। ऐसी ही एक खबर हल्द्वानी से आ ईहै।हल्द्वानी के हाइडिल गेट स्थित चार स्पा सेंटरों में पुलिस और एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल की टीमें ने छापामारी की। अचानक पुलिस की छापामारी से स्पा सेंटर स्टाफ और ग्राहकों में हड़कंप मच गया। पुलिस ने सभी के फ़ोन जब्त कर कमरों की जांच की। एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल की इंचार्ज अपनी रिपोर्ट अफसरों को भेजेगी। इससे पहले पुलिस को शहर स्पा सेंटरों में मसाज की आड़ में अनैतिक गतिविधियों के संचालन की शिकायत मिली थी। एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल की प्रभारी लता बिष्ट के नेतृत्व में शनिवार दोपहर टीम ने पुलिस को साथ लेकर हाइडिल गेट के समीप स्थित स्पा सेंटर सेवन हैवन, सिल्वर बुद्धा, प्लान बी और परफेक्ट स्पा सेंटर में छापामारी की। आगे पढ़िए

अधिकांश स्पा सेंटरों में ग्राहक नहीं थे। एक सेंटर में तीन ग्राहक मौजूद थे। इन सेंटरों में पांच से लेकर नो युवतियां पुलिस को मिली। पुलिस ने सेंटर के मैनेजर से सभी के वैरिफिकेशन के कागजातों की जांच की। इसके साथ ही मोबाइल फोन जब्त कर उनकी भी जांच की गई। पुलिस के मुताबिक सेवन हैवन स्पा सेंटर में नौ लड़कियांं थी। जबकि सत्यापन केवल तीन का किया गया था। स्पा सेंटर में मसाज के नाम पर आठ सौ से 2000 रुपये तक किये जा रहे हैं। एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल प्रभारी लता बिष्ट ने बताया कि जांच चल रही है। इसकी विस्तृत रिपोर्ट बनाकर एसएसपी को भेजी जाएगी। आपको बता दें इससे पहले इस तरह की खबरें उत्तराखंड से सामने आ चुकी हैं, जो सवालिया निशान खड़े करती हैं।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : Uttarakhand में COVID Hospitals के ये हाल हैं
वीडियो : उत्तराखंड का बेमिसाल बॉक्सर..वर्ल्ड रैंकिंग में No.4
वीडियो : शंख भगवान विष्णु को बेहद प्रिय है, फिर भी बदरीनाथ में नहीं बजता

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2021 राज्य समीक्षा.

To Top