ब्रेकिंग: गढ़वाल राइफल का जवान लापता, छुट्टी लेकर घर आ रहा था..तलाशने में मदद करें (Military soldier Bhajan Singh missing in Dehradun)
Connect with us
Image: Military soldier Bhajan Singh missing in Dehradun

ब्रेकिंग: गढ़वाल राइफल का जवान लापता, छुट्टी लेकर घर आ रहा था..तलाशने में मदद करें

जम्मू कश्मीर में पोस्टेड और पौड़ी गढ़वाल के रहने वाले भजन सिंह छुट्टी लेकर वापस आते वक्त देहरादून में संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गए हैं।

सबसे पहले हमारी आपसे भी अपील है कि अगर आप इस खबर को पढ़ रहे हैं तो शेयर जरूर करें। .क्या पता आपका एक शेयर इस लापता जवान की तलाश में अहम भूमिका अदा करे। देहरादून से एक बुरी खबर सामने आ रही है। जम्मू कश्मीर से छुट्टी पर देहरादून वापस लौटे एक फौजी संदिग्ध हालातों में लापता हो गए हैं। उनके परिजनों ने फौजी की गुमशुदगी की रिपोर्ट आईएसबीटी पुलिस चौकी में दर्ज कराई है। आखिरी बार उनसे आईएसबीटी पर संपर्क हो पाया था। उसके बाद से ही वे लापता चल रहे हैं। पुलिस ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कर दी है और उनकी तलाश जारी है।चलिए आपको मामले की संक्षिप्त से जानकारी देते हैं। 24 वर्षीय फौजी भजन सिंह मूल रूप से पौड़ी गढ़वाल के रहने वाले हैं। वे जम्मू-कश्मीर के रजौरी में तैनात हैं। वे 3 फरवरी को छुट्टी लेकर घर आ रहे थे। 7 फरवरी को वे देहरादून पहुंचे। आईएसबीटी पहुंचने तक उन्होंने अपने स्वजनों से संपर्क रखा मगर उसके बाद से उनसे संपर्क नहीं हो पाया है और उनका कहीं भी पता नहीं लग पाया है। आगे पढ़िए

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: बिहार के बैंक में 40 लाख की डकैती करने वाला यहां छिपा था..पुलिस ने दबोचा
फौजी भजन सिंह के चाचा दिनेश सिंह ने उनकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई है। आपको बता दें कि संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हुए फौजी भजन सिंह के परिजनों ने राज्यमंत्री धन सिंह रावत से भी मदद की गुहार लगाई और उनको अपनी आपबीती सुनाई। राज्यमंत्री धन सिंह रावत ने पुलिस को फोन कर भजन सिंह की तलाश करने के निर्देश दे दिए हैं। बता दे कि आखरी बार लापता हुए फौजी भजन सिंह से उनके परिवार ने तब बात की थी जब से आईएसबीटी पहुंचे थे और उसके बाद से वे लापता बताए जा रहे हैं जिसके बाद पुलिस ने भजन सिंह की तलाश में आईएसबीटी के अंदर के कैमरे को खंगालना शुरू कर दिया है और मामले की गहराई से जांच-पड़ताल की जा रही है।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : आछरी - गढ़वाली गीत
वीडियो : खूबसूरत उत्तराखंड : स्वर्गारोहिणी
वीडियो : बाघ-तेंदुओं से अकेले ही भिड़ जाता है पहाड़ का भोटिया कुत्ता

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2021 राज्य समीक्षा.

To Top