पहाड़ के पवनदीप की आंखें भर आई.. जब इंडियन आइडल के स्टेज पर मिली मां..देखिए वीडियो (Pawandeep rajan indian idol)
Connect with us
Image: Pawandeep rajan indian idol

पहाड़ के पवनदीप की आंखें भर आई.. जब इंडियन आइडल के स्टेज पर मिली मां..देखिए वीडियो

माया नगरी में अपनी आवाज का जादू बिखेरने वाले पवनदीप राजन तब भावुक हो उठे जब उन्होंने चंपावत से आईं अपनी मां को इंडियन आइडल के मंच पर देखा।

पवनदीप राजन से आखिर कौन वाकिफ नहीं होगा। यह वह नाम है जो तेजी से लोगों की जबान पर चढ़ता जा रहा है। मशहूर सिंगर पवनदीप राजन उत्तराखंड का नाम देश भर में रोशन कर रहे हैं। द वॉयस में अपनी आवाज का जादू बिखेरने वाले और जीत का डंका बजाने वाले पवनदीप राजन आजकल इंडियन आईडल में भी अपनी कला का प्रदर्शन कर रहे हैं और लोगों का दिल जीत रहे हैं। पवनदीप राजन इंडियन आइडल सीजन 12 में प्रतिभागी के तौर पर दिख रहे हैं और इंडियन आईडल में भी पवनदीप की काबिलियत और गायन के चर्चे सब की जबान पर हैं। चंपावत के निवासी पवनदीप राजन इंडियन आइडल में सभी जजों के मनपसंद बनते जा रहे हैं

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: फॉरेस्ट गार्ड को हाथी ने बेरहमी से मार डाला, पेट में गाड़ दिए दांत
हाल ही में सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल में धूम मचाने वाले उत्तराखंड के पवनदीप राजन बेहद भावुक हो उठे। बता दें कि इंडियन आईडल में उत्तराखंड के मशहूर सिंगर जुबिन नौटियाल आए थे और उन्होंने मंच पर पवनदीप राजन को एक शानदार तोहफा देने की बात की। उसके बाद हर कोई हैरान हो गया कि आखिर जुबिन नौटियाल क्या लेकर आए हैं। लेकिन थोड़ी ही देर में उस सरप्राइस को देखकर हर किसी की आंखें नम हो गईं और यहां तक कि पवनदीप राजन भी खुद के आंसू रोक नहीं पाए। क्योंकि इंडियन आइडल के मंच पर पवनदीप राजन की मां पहुंचीं और उन्होंने पवनदीप को देखते ही गले से लगा लिया।

यह भी पढ़ें - चमोली आपदा: NDRF के इंस्पेक्टर राणा को सलाम, आपदा पीड़ित परिवार को दिया घर में आसरा
मां को देखते ही पवनदीप राजन बेहद भावुक हो गए और वे खुद के आंसू रोक नहीं पाए। पवनदीप राजन की मां का कहना है कि उनके बेटे ने पूरे उत्तराखंड का नाम देश भर में रोशन किया है और अब वे पूरे उत्तराखंड का बेटा हो गया है। पवनदीप ने इस तोहफे के लिए इंडियन आइडल का खूब सारा धन्यवाद दिया है। इंडियन आइडल के मंच पर पवनदीप की मां को देखकर हर किसी ने पवनदीप की खूब तारीफ की और उनके गायन और उनकी काबिलियत को काफी सराहा। बता दें कि पवनदीप राजन इंडियन आइडल में तेजी से सबके पसंदीदा प्रतिभागी बनते जा रहे हैं। हर बार अलग-अलग वाद्ययंत्रों के साथ अपनी सुरीली आवाज में गाने गा कर वे जजों को भी अचंभित कर देते हैं। उनको उत्तराखंड समेत पूरे देश भर का प्यार मिल रहा है और उनकी फैन फॉलोइंग भी तेजी से बढ़ रही है। अपनी आवाज के दम पर नए आयाम छूने वाले पवनदीप को जनता विनर के रूप में देख रही है।

YouTube चैनल सब्सक्राइब करें -

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम से जुड़े अनसुने रहस्य
वीडियो : आछरी - गढ़वाली गीत
वीडियो : DM स्वाति भदौरिया से खास बातचीत

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

Trending

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2021 राज्य समीक्षा.

To Top