देहरादून वालों के लिए खुशखबरी..48 करोड़ की लागत से चकाचक होगी ISBT-रिस्पना पुल रोड (Dehradun ISBT Rispana Bridge Road Widening)
Connect with us
Image: Dehradun ISBT Rispana Bridge Road Widening

देहरादून वालों के लिए खुशखबरी..48 करोड़ की लागत से चकाचक होगी ISBT-रिस्पना पुल रोड

सीएम त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने दिल्ली में केन्द्रीय सड़क परिवहन मंत्री से मुलाकात की...इस दौरान इस सड़क की मरम्मत के लिए 48 करोड़ का बजट भी जारी कर दिया गया है।

देहरादूनवासियों के लिए अच्छी खबर है। ये तो आप जानते ही होंगे कि देहरादून में आईएसबीटी से रिसपन्ना पुल जाने वाली सड़क का हाल बेहद ही बुरा है। ऐसे में उस रूट पर सफर करने वालों के लिए अच्छी खबर है। ये सड़क अब चौड़ी होगी। मार्ग चौड़ीकरण के प्रस्ताव को केंद्रीय सड़क परिवहन एवं राजमार्ग ने पहले ही मंजूरी दे दी थी। अब सीएम त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने दिल्ली में केन्द्रीय सड़क परिवहन मंत्री से मुलाकात की...इस दौरान इस सड़क की मरम्मत के लिए 48 करोड़ का बजट भी जारी कर दिया गया है। सीएम ने अपने फेसबुक पेज पर जानकारी दी है कि आईएसबीटी, देहरादून बस अड्डा की सडक परियोजना के लिए 48 करोड की स्वीकृति पर सहमति दे दी गई है। ये बात भी सच है कि त्रिवेंद्र सरकार की कोशिश के कारण केंद्रीय सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी ने इसे गंभीरता से लिया। रिस्पना पुल के करीब 6 किलोमीटर हिस्से का चौड़ीकरण होगा जिससे जनता को बड़ी राहत मिलेगी।
यह भी पढ़ें - खुशखबरी: रुद्रप्रयाग में 225 करोड़ की लागत से बनेगी डबल लेन टनल..जानिए प्रोजेक्ट की खास बातें

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम से जुड़े अनसुने रहस्य
वीडियो : IPS अधिकारी के रिटायर्मेंट कार्यक्रम में कांस्टेबल को देवता आ गया
वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम में बर्फबारी का मनमोहक नजारा देखिये..

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2021 राज्य समीक्षा.

To Top