उत्तराखंड: बेलगाम बस और स्कूटी की भिड़ंत, दर्दनाक हादसे में युवक की मौत (Bus scooty accident in Rudrapur)
Connect with us
Image: Bus scooty accident in Rudrapur

उत्तराखंड: बेलगाम बस और स्कूटी की भिड़ंत, दर्दनाक हादसे में युवक की मौत

हादसे में जान गंवाने वाला रविकांत सिडकुल की एक कंपनी में काम करता था। शुक्रवार को घर से ड्यूटी पर जाते वक्त रविकांत की एक सड़क हादसे में मौत हो गई।

ऊधमसिंहनगर के रुद्रपुर में बड़ा सड़क हादसा हो गया। यहां तेज रफ्तार बस ने स्कूटी को टक्कर मार दी। दर्दनाक हादसे में स्कूटी सवार युवक की मौत हो गई। युवक की मौत के बाद घर में कोहराम मचा है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। हादसे में जान गंवाने वाले युवक की शिनाख्त रविकांत जोशी के रूप में हुई। वो मूलरूप से बागेश्वर जिले का रहने वाला था। रविकांत रुद्रपुर स्थित सिडकुल में एक कंपनी में काम करता था। वो परिवार की आर्थिक स्थिति सुधारने के लिए कड़ी मेहनत कर रहा था, लेकिन शुक्रवार को हुए दर्दनाक हादसे में सब खत्म हो गया। रविकांत की मौत से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। वो उस घड़ी को कोस रहे है, जब उन्होंने रविकांत को नौकरी करने के लिए गांव से दूर भेजा था।

यह भी पढ़ें - देहरादून में दर्दनाक हादसा..22 साल की युवती की मौत, 6 मार्च को थी शादी
बागेश्वर का रहने वाला रविकांत रुद्रपुर में अपने रिश्तेदारों के यहां कालीनगर क्षेत्र में रहता था। शुक्रवार की सुबह वो फैक्ट्री जाने के लिए स्कूटी पर सवार होकर घर से निकला ही था, कि तभी सामने से आ रही बस ने उसे जोरदार टक्कर मार दी। एक्सीडेंट के बाद रविकांत सड़क पर गिरकर तड़पने लगा। हादसा होते देख आस-पास मौजूद लोग तुरंत उसकी मदद के लिए दौड़ पड़े। उन्होंने रविकांत को पास के निजी हॉस्पिटल में भर्ती कराया, लेकिन अफसोस कि रविकांत बच नहीं सका। इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। वहीं रविकांत की मौत की खबर मिलते ही उसके घर में कोहराम मच गया। रोते-बिलखते परिजन अस्पताल पहुंच गए। हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : DM स्वाति भदौरिया से खास बातचीत
वीडियो : IPS अधिकारी के रिटायर्मेंट कार्यक्रम में कांस्टेबल को देवता आ गया
वीडियो : खूबसूरत उत्तराखंड : स्वर्गारोहिणी

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

Trending

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2021 राज्य समीक्षा.

To Top