उत्तराखंड रुद्रपुरBus scooty accident in Rudrapur

उत्तराखंड: बेलगाम बस और स्कूटी की भिड़ंत, दर्दनाक हादसे में युवक की मौत

हादसे में जान गंवाने वाला रविकांत सिडकुल की एक कंपनी में काम करता था। शुक्रवार को घर से ड्यूटी पर जाते वक्त रविकांत की एक सड़क हादसे में मौत हो गई।

Rudrapur news: Bus scooty accident in Rudrapur
Image: Bus scooty accident in Rudrapur (Source: Social Media)

रुद्रपुर: ऊधमसिंहनगर के रुद्रपुर में बड़ा सड़क हादसा हो गया। यहां तेज रफ्तार बस ने स्कूटी को टक्कर मार दी। दर्दनाक हादसे में स्कूटी सवार युवक की मौत हो गई। युवक की मौत के बाद घर में कोहराम मचा है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। हादसे में जान गंवाने वाले युवक की शिनाख्त रविकांत जोशी के रूप में हुई। वो मूलरूप से बागेश्वर जिले का रहने वाला था। रविकांत रुद्रपुर स्थित सिडकुल में एक कंपनी में काम करता था। वो परिवार की आर्थिक स्थिति सुधारने के लिए कड़ी मेहनत कर रहा था, लेकिन शुक्रवार को हुए दर्दनाक हादसे में सब खत्म हो गया। रविकांत की मौत से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। वो उस घड़ी को कोस रहे है, जब उन्होंने रविकांत को नौकरी करने के लिए गांव से दूर भेजा था।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - देहरादून में दर्दनाक हादसा..22 साल की युवती की मौत, 6 मार्च को थी शादी
बागेश्वर का रहने वाला रविकांत रुद्रपुर में अपने रिश्तेदारों के यहां कालीनगर क्षेत्र में रहता था। शुक्रवार की सुबह वो फैक्ट्री जाने के लिए स्कूटी पर सवार होकर घर से निकला ही था, कि तभी सामने से आ रही बस ने उसे जोरदार टक्कर मार दी। एक्सीडेंट के बाद रविकांत सड़क पर गिरकर तड़पने लगा। हादसा होते देख आस-पास मौजूद लोग तुरंत उसकी मदद के लिए दौड़ पड़े। उन्होंने रविकांत को पास के निजी हॉस्पिटल में भर्ती कराया, लेकिन अफसोस कि रविकांत बच नहीं सका। इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। वहीं रविकांत की मौत की खबर मिलते ही उसके घर में कोहराम मच गया। रोते-बिलखते परिजन अस्पताल पहुंच गए। हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।