उत्तराखंड: जंगल में पेड़ से लटके मिले युवक-युवती के शव..इलाके में हड़कंप (Bodies of young man and woman found hanging from tree in Haridwar)
Connect with us
Image: Bodies of young man and woman found hanging from tree in Haridwar

उत्तराखंड: जंगल में पेड़ से लटके मिले युवक-युवती के शव..इलाके में हड़कंप

युवती की पहचान सरिता के रूप में हुई है, जो कि हरियाणा के रेवाड़ी की रहने वाली बताई गई है। सरिता की शादी हो चुकी थी

उत्तराखंड के हरिद्वार जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है। हरिद्वार नगर कोतवाली क्षेत्र के खड़खड़ी इलाके में रविवार देर शाम को युवक और युवती के शव मिलने से हड़कंप मच गया। दोनों के शव संदिग्ध परिस्थितियों में पेड़ से लटके मिले। स्थानीय लोगों द्वारा इसकी सूचना पुलिस को दी गई। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। युवती की पहचान सरिता के रूप में हुई है, जो कि हरियाणा के रेवाड़ी की रहने वाली बताई गई है। सरिता की शादी हो चुकी थी और उसके पति का नाम मुकेश है। इस बीच युवक की अभी तक पहचान नहीं हो सकी है। हरिद्वार कोतवाल अमरजीत सिंह का कहना है कि पुलिस को सूचना मिली थी कि जंगल में एक युवक और एक युवती के खिलाफ पेड़ से लटके हैं। दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा गया है। युवक की अभी तक पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।
यह भी पढ़ें - गढ़वाल से दुखद खबर, मामूली झगड़े के बाद पति-पत्नी ने की आत्महत्या..गांव में हड़कंप

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : बाघ-तेंदुओं से अकेले ही भिड़ जाता है पहाड़ का भोटिया कुत्ता
वीडियो : IPS अधिकारी के रिटायर्मेंट कार्यक्रम में कांस्टेबल को देवता आ गया
वीडियो : DM स्वाति भदौरिया से खास बातचीत

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2021 राज्य समीक्षा.

To Top