गढ़वाल: सगे भाई ने सगे भाई को मार डाला..पत्नी की भी हत्या का आरोप (Brother murdered brother in Pauri Garhwal)
Connect with us
Image: Brother murdered brother in Pauri Garhwal

गढ़वाल: सगे भाई ने सगे भाई को मार डाला..पत्नी की भी हत्या का आरोप

मृतक वीरेंद्र पर पत्नी की हत्या का आरोप था, वो दिल्ली जेल से कुछ महीने पहले ही लौटा था। गुरुवार को वीरेंद्र का भाई अनूप से विवाद हुआ, इसी दौरान अनूप ने उसकी हत्या कर दी।

शराब की लत रिश्तों को किस कदर बर्बाद कर देती है, इसकी एक बानगी पौड़ी गढ़वाल के नैनीडांडा में देखने को मिली। यहां शराब के नशे में धुत युवक ने अपने भाई की हत्या कर दी। जिस युवक की हत्या हुई है, उस पर अपनी पत्नी की हत्या का आरोप था। वो दिल्ली में जेल में बंद था और कुछ ही महीने पहले गांव लौटा था। यहां आपसी विवाद के चलते भाई ने युवक की हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। मामले की जांच जारी है। घटना धुमाकोट के भरतपुर गांव की है। जहां एक युवक ने अपने भाई के सिर पर पत्थर से वार कर, उसकी हत्या कर दी। मरने वाले युवक का नाम वीरेंद्र सिंह था। उसकी लाश घर से कुछ दूर पड़ी मिली। गांव वालों ने इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और वीरेंद्र के शव को कब्जे में ले लिया। पुलिस को वीरेंद्र के भाई अनूप पर शक हुआ। जिसके बाद पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया। सख्ती से पूछताछ शुरू हुई तो अनूप ने भाई की हत्या का गुनाह कबूल कर लिया। आगे पढ़िए

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: गैरसैंण में हंगामा, आंदोलनकारियों पर पुलिस का लाठीचार्ज..देखिए वीडियो
अनूप ने बताया कि उसका भाई वीरेंद्र पत्नी की हत्या कर चुका है, वो दिल्ली जेल में बंद था। कोरोना के चलते लागू हुए लॉकडाउन में उसे पैरोल मिली थी। जिसके बाद वो उत्तराखंड लौट आया। वीरेंद्र बच्चों के साथ गांव लौटा था, लेकिन उसके और अनूप के बीच संबंध अच्छे नहीं थे। दोनों भाईयों के बीच रोज झगड़ा होता था। दरअसल वीरेंद्र का आरोप था कि अनूप ने उसे जेल से छुड़ाने के लिए कुछ नहीं किया। गुरुवार रात भी इसी बात को लेकर दोनों भाइयों में झगड़ा हो गया। उस वक्त दोनों ने शराब पी हुई थी। नशे में दोनों के बीच मारपीट शुरू हो गई, तभी अनूप ने पत्थर उठाकर भाई वीरेंद्र के सिर पर वार कर दिया। वीरेंद्र जमीन पर गिरकर तड़पने लगा। थोड़ी देर में उसकी मौत हो गई। भाई को मारने के बाद अनूप शव को घसीटते हुए घर से कुछ दूर छोड़ आया। इस मामले में पुलिस ने वीरेंद्र के भाई अनूप के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है। आरोपी से पूछताछ जारी है।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम से जुड़े अनसुने रहस्य
वीडियो : उत्तराखंड का अमृत: किलमोड़ा
वीडियो : बाघ-तेंदुओं से अकेले ही भिड़ जाता है पहाड़ का भोटिया कुत्ता

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2021 राज्य समीक्षा.

To Top