उत्तराखंड: अनजान शख्स ने तोड़े कांग्रेस नेता की कार के शीशे..कॉलेज में भी तोड़फोड़ (Unknown person broke glass of car in Haridwar)
Connect with us
Image: Unknown person broke glass of car in Haridwar

उत्तराखंड: अनजान शख्स ने तोड़े कांग्रेस नेता की कार के शीशे..कॉलेज में भी तोड़फोड़

इस मामले में अभी कोई शिकायत पत्र नहीं मिला है। घटना स्थल के आसपास सीसीटीवी कैमरे दिखाए जाएंगे।

उत्तराखंड के हरिद्वार जिले से एक बड़ी खबर है। पंडित ललित मोहन शर्मा राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय के पास आधी रात को अनजान शख्स ने उत्पात मचा दिया। बताया जा रहा है कि उसने कॉलेज के पास खड़ी कांग्रेस नेता की कार के शीशे तोड़ दिए। ये ही नहीं, उस शख्स ने कॉलेज के एमएलटी भवन के शीशे भी तोड़े। पुलिस को इस बात की सूचना मिली तो मौका-मुआयना किया गया। खबर है कि तब तक वो अज्ञात व्यक्ति मौके से भाग चुका था। कॉलेज के पास ही छात्र संघ के पूर्व उपाध्यक्ष और कांग्रेस नेता विवेक तिवारी का रेस्टोरेंट है। रात करीब साढ़े ग्यारह बजे एक अज्ञात युवक ने विवेक तिवारी की कार के शीशे तोड़ दिए। वहां से गुजर रही एक कार पर भी पथराव किया गया और शीशे तोड़े गए। शीशे तोड़े जाने की आवाज सुनकर विवेक तिवारी रेस्टोरेंट से बाहर आए और उन्होंने पुलिस कंट्रोल रूम को घटना की सूचना दी। बताया जा रहा है कि इस घटना के बाद पास मेंं ही राजकीय महाविद्यालय एमएलटी भवन के अंदर शीशे टूटने की आवाज आई। जैसे ही पुलिस और कुछ लोग कॉलेज कैंपस के अंदर गए, तब तक वो अज्ञात व्यक्ति भाग चुका था। कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक रितेश शाह का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। घटना स्थल के आसपास सीसीटीवी कैमरे दिखाए जाएंगे।
यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: वर्कशॉप में खड़ी दो बसों में लगी आग..मौके पर मची अफरा-तफरी

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम से जुड़े अनसुने रहस्य
वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम में बर्फबारी का मनमोहक नजारा देखिये..
वीडियो : आछरी - गढ़वाली गीत

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2021 राज्य समीक्षा.

To Top