उत्तराखंड: वर्कशॉप में खड़ी दो बसों में लगी आग..मौके पर मची अफरा-तफरी (Two buses fire in Haridwar workshop)
Connect with us
Image: Two buses fire in Haridwar workshop

उत्तराखंड: वर्कशॉप में खड़ी दो बसों में लगी आग..मौके पर मची अफरा-तफरी

रोडवेज की वर्कशॉप में बसों की कटिंग का काम चल रहा था। इस दौरान दो बसों में आग लग गई, जिससे मौके पर अफरा-तफरी मच गई।

ये डराने वाली तस्वीरें हरिद्वार जिले की हैं। जहां रोडवेज वर्कशॉप में खड़ी दो बसों में आग लग गई। देखते ही देखते बसें धू-धू कर जलने लगी। जिससे क्षेत्र में हड़कंप मच गया। बाद में फायर ब्रिगेड को सूचना दी गई। मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड ने कड़ी मशक्कत कर आग पर काबू पाया। आग में कोई हताहत तो नहीं हुआ, लेकिन दोनों बसें पूरी तरह जलकर राख हो गईं। घटना ओल्ड इंडस्ट्रियल एरिया की है। जहां रोडवेज वर्कशॉप में खराब बसों की मरम्मत का काम होता है। सोमवार शाम कटिंग के दौरान यहां दो बसों में आग लग गई। जिससे मौके पर अफरातफरी मच गई। देखते ही देखते आग ने विकराल रूप ले लिया। लोग अपनी जान बचाने के लिए यहां-वहां भागने लगे।

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: पेड़ से लटकी मिली देवर-भाभी की लाश..अंधे प्यार में उठाया खौफनाक कदम
बाद में पुलिस और फायर ब्रिगेड को हादसे की सूचना दी गई। रोडवेज अधिकारियों ने बताया कि वर्कशॉप में खड़ी नौ खटारा बसों की तीन दिन पहले नीलामी की गई थी। वर्कशॉप के पास ठेकेदार की तरफ से गैस कटर से बसों की कटिंग कराई जा रही थी। इस दौरान एक बस में आग लग गई। जिसकी सूचना मायापुर फायर स्टेशन को दी गई। सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची और आग बुझाने का काम शुरू कर दिया। तीन दमकल वाहनों की मदद से आग पर काबू पा लिया गया। अधिकारियों ने कहा कि 8 बसों को आग की चपेट में आने से बचा लिया गया है। ठेकेदार से वर्कशॉप के पास रेलवे स्टेशन की तरफ जाने वाले रास्ते पर बसों की कटिंग कराई जा रही थी। इस दौरान गैस कटर और वेल्डिंग की वजह से बस में आ लग गई। हालांकि आग पर समय रहते काबू पा लिया गया। इससे रोडवेज की संपत्ति को कोई नुकसान नहीं पहुंचा है।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : आछरी - गढ़वाली गीत
वीडियो : IPS अधिकारी के रिटायर्मेंट कार्यक्रम में कांस्टेबल को देवता आ गया
वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम से जुड़े अनसुने रहस्य

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2021 राज्य समीक्षा.

To Top