उत्तराखंड में ममता शर्मसार...1 दिन के नवजात को खाली प्लॉट में फेंका, दर्दनाक मौत (1 day newborn found in plot in Haridwar)
Connect with us
Image: 1 day newborn found in plot in Haridwar

उत्तराखंड में ममता शर्मसार...1 दिन के नवजात को खाली प्लॉट में फेंका, दर्दनाक मौत

आपको बता दें कि इससे पहले भी हरिद्वार में जंगल से एक लावारिस बच्ची मिली थी। उसके माता-पिता का अभी तक पता नहीं चल पाया है।

उत्तराखंड के हरिद्वार जिले के ज्वालापुर थाना क्षेत्र से एक दुखद खबर सामने आई है। यहां एक नवजात शिशु का शव मिला है। नवजात का शव खाली प्लॉट में पड़ा था और उसके साथ उसका प्लेसेंटा भी है। जब स्थानीय लोगों ने यह नजारा देखा तो सभी के होश उड़ गए। तुरंत ही पुलिस को इस बात की खबर की गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्चे को अस्पताल पहुंचाया लेकिन तब तक बच्चे की मौत हो चुकी थी। पुलिस का कहना है कि हरिद्वार में 1 दिन का नवजात शिशु लावारिस हालत में पड़ा मिला। इस मामले में बच्चे के पोस्टमार्टम की कार्रवाई की जा रही है ताकि वजहों का पता लगाया जा सके। पुलिस को बच्चे के माता-पिता और परिजनों की तलाश है। आपको बता दें कि इससे पहले भी हरिद्वार में जंगल से एक लावारिस बच्ची मिली थी। उसके माता-पिता का अभी तक पता नहीं चल पाया है।
यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: अनजान शख्स ने तोड़े कांग्रेस नेता की कार के शीशे..कॉलेज में भी तोड़फोड़

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : IPS अधिकारी के रिटायर्मेंट कार्यक्रम में कांस्टेबल को देवता आ गया
वीडियो : खूबसूरत उत्तराखंड : स्वर्गारोहिणी
वीडियो : उत्तराखंड का अमृत: किलमोड़ा

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2021 राज्य समीक्षा.

To Top