उत्तराखंड चमोलीJubin Nautiyal donate 15 lakh rupees to Chamoli disaster victims

चमोली आपदा: बॉलीवुड सिंगर जुबिन नौटियाल ने आपदा पीड़ितो के लिए दिए 15 लाख रुपये

उत्तराखंड की शान और बॉलीवुड के मशहूर सिंगर जुबिन नौटियाल ने डिजिटल चैरिटी कंसर्ट शो के जरिए चमोली आपदा के लिए 15 लाख रुपए एकत्रित कर सीएम रावत को सौंप दिए हैं।

Jubin Nautiyal Chamoli Disaster: Jubin Nautiyal donate 15 lakh rupees to Chamoli disaster victims
Image: Jubin Nautiyal donate 15 lakh rupees to Chamoli disaster victims (Source: Social Media)

चमोली: बॉलीवुड के मशहूर सिंगर और अपनी सुरीली आवाज से सबका मन मोहने वाले सिंगर जुबिन नौटियाल को आखिर कौन नहीं जानता। मशहूर सिंगर और उत्तराखंड के मूल निवासी जुबिन नौटियाल ने चमोली आपदा के लिए 15 लाख की राशि मुख्यमंत्री को सौंपी है। जुबिन नौटियाल ने अपने प्रयासों से यह राशि जुटाई है। उन्होंने अपने टैलेंट का इस्तेमाल कर यह राशि एकत्रित कर चमोली आपदा के नाम कर दी है। इस नेक काम के लिए मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने जुबिन नौटियाल का आभार व्यक्त किया है। चमोली आपदा को आए तकरीबन एक महीना बीतने वाला है और उत्तराखंड अब तक चमोली आपदा के नुकसान की भरपाई करने में जुटा हुआ है। चमोली जिले के तपोवन क्षेत्र में आई भीषण आपदा से पूरा देश स्तब्ध था। सैकड़ों लोगों के घरों के चिराग इस आपदा में बुझ गए हैं। अब भी कई लोग लापता हैं। उनको ढूंढने का प्रयास भी किया जा रहा है। वहीं इस मुश्किल दौर में उत्तराखंड की तरफ कई लोगों ने हाथ बढ़ाया। कई दिग्गज कलाकारों ने उत्तराखंड के दर्द को समझा और उत्तराखंड को आर्थिक रूप से मदद की। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - हरिद्वार महाकुंभ: 4 साल से कठोर तप में लीन हैं संत दिगंबर दिवाकर..सिर्फ फलाहार पर जिंदा हैं
उत्तराखंड के मूल निवासी और बॉलीवुड के दिग्गज एवं प्रतिभाशाली गायक जुबिन नौटियाल ने भी अपनी प्रतिभा का इस्तेमाल कर उत्तराखंड के लिए 15 लाख रुपए की राशि एकत्रित की है और चमोली आपदा के नाम कर दी है। जुबिन नौटियाल ने अपनी सिंगिंग के जरिए आपदा से प्रभावित हुए लोगों को राहत पहुंचाने का बीड़ा उठाया है। सिंगर जुबिन नौटियाल ने एक पूरा कन्सर्ट चमोली आपदा के नाम कर दिया। जुबिन ने हाल ही में पहाड़ों की रानी मसूरी में डिजिटल चैरिटी कंसर्ट शो किया जो कि पूरी तरह चमोली आपदा को समर्पित रहा। उनके इस नेक काम में उनके कई फैंस ने उनको अपना सहयोग दिया और उनके इस मकसद को पूरा करने में साथ दिया। कुछ ही घंटों में जुबिन नौटियाल के इस कंसर्ट में ढाई लाख लोग जुड़ गए और चमोली आपदा के लिए 15 लाख रुपए जुट गए। जुबिन द्वारा चमोली आपदा राहत के लिए डिजिटल कन्सर्ट से जुटाई गई 15 लाख की राहत राशि उन्होंने मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत को सौंपी है और त्रिवेंद्र सिंह रावत ने लोकप्रिय सिंगर जुबिन का आभार व्यक्त किया है।