उत्तराखंड: जन्मदिन पर मौत के मुंह में पहुंचा आकाश..फरिश्ता बनकर नसीम ने बचाई जान (Nasim saved the life of Akash in Roorkee)
Connect with us
Image: Nasim saved the life of Akash in Roorkee

उत्तराखंड: जन्मदिन पर मौत के मुंह में पहुंचा आकाश..फरिश्ता बनकर नसीम ने बचाई जान

रुड़की में जन्मदिन के मौके पर दोस्तों के साथ पार्टी करने के दौरान ही गंगनहर में डूबते हुए आकाश की जान बचा कर नसीम ने पेश की इंसानियत की मिसाल।

रुड़की में हाल ही में एक बड़ा हादसा होते-होते टल गया। रुड़की में एक युवक को अपने ही जन्मदिन के दिन दूसरा जीवनदान मिला। जी हां, दरअसल रुड़की में एक युवक अपना बर्थडे सेलिब्रेट करने अपने दोस्तों के साथ गंगनहर में गया हुआ था। बताया जा रहा है कि युवक कुछ दौरान नशे की हालत में था और उसने अपने दोस्तों के साथ ड्रिंक की हुई थी। सेलिब्रेशन के दौरान ही वह गंगनहर के अंदर जा गिरा। बताया जा रहा है कि पार्टी करते वक्त उसका पैर फिसल गया और वह गंगनहर के अंदर जा गिरा। वह तो अच्छा हुआ कि वहां पर मौजूद एक और युवक ने डूबते हुए युवक को नहर से बाहर निकाला और इस तरह युवक को अपने जन्मदिन पर दूसरा जीवनदान मिला। चलिए अब आपको पूरी घटना से अवगत कराते हैं। आगे पढ़िए

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड मौसम समाचार: आज चमोली समेत 3 जिलों में बारिश-बर्फबारी का अलर्ट
बताया जा रहा है कि रुड़की के अशोकनगर का निवासी आकाश अपने दोस्तों के साथ हाल ही में अपने बर्थडे पार्टी सेलिब्रेट करने के लिए सोलानी पार्क के गंग नहर की तरफ गया हुआ था। बताया जा रहा है कि आकाश समेत उसके सभी दोस्त नशे की हालत में थे। अपने दोस्तों के साथ बर्थडे सेलिब्रेट करते हुए आकाश का पैर अचानक ही फिसल गया और वह गंग नहर में जा गिरा। जिसके बाद उसके दोस्तों के बीच कोहराम मच गया। आनन-फानन में आसपास के लोगों ने इस बात की जानकारी सीपीयू पुलिस को दी। मगर उसी वक्त वहां पर मोहनपुरा का निवासी नसीम भी मौजूद था जिसने नहर में डूबते हुए आकाश को बचाने की ठानी। सीपीयू पुलिस के पहुंचने के बाद नसीब ने नहर में उतरकर आकाश को हाथ दिया और पुलिस की मदद से आकाश को ऊपर खींच लिया और इस तरह नसीम में आकाश को उसके जन्मदिन पर दूसरा जीवनदान दिया। हादसे के बाद से ही आकाश बार-बार पुलिस और नसीम का धन्यवाद कर रहा है। सीपीयू पुलिस आकाश को रुड़की सिविल लाइन कोतवाली ले गई जहां पर उसके परिजनों को सूचित किया गया।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : यहां जीवित हो उठता है मृत व्यक्ति - लाखामंडल उत्तराखंड
वीडियो : उत्तराखंड का अमृत: किलमोड़ा
वीडियो : उत्तराखंड में मौजूद है परीलोक...जानिए खैंट पर्वत के रहस्य

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2021 राज्य समीक्षा.

To Top