उत्तराखंड रामनगर25 young men admitted to Ramnagar army coronavirus positive

उत्तराखंड: सेना भर्ती में शामिल होने आए 25 युवक कोरोना पॉजिटिव..मचा हड़कंप

नैनीताल के रामनगर में सेना भर्ती रैली में शामिल होने से पहले ही 25 युवक कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद सभी को क्वॉरेंटाइन कर दिया गया है। पढ़िए पूरी खबर

Ramnagar Army Recruitment Coronavirus: 25 young men admitted to Ramnagar army coronavirus positive
Image: 25 young men admitted to Ramnagar army coronavirus positive (Source: Social Media)

रामनगर: उत्तराखंड में कोरोना का असर कम होता दिख रहा है। कई जिले कोरोना मुक्त होने की कगार पर हैं। अधिकांश जिलों में काफी दिनों से कोई भी केस सामने नहीं आया है। वैक्सिनेशन ड्राइव युद्ध स्तर पर चल रही है। इसी बीच नैनीताल के रामनगर में सेना भर्ती रैली में शामिल होने से पहले ही 25 युवक कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। आपको बता दें कि रामनगर से सेना भर्ती रानीखेत में शामिल होने से पहले कुल 74 युवकों की कोरोना जांच करवाई गई जिनमें से 25 युवकों की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद सभी को क्वॉरेंटाइन कर दिया गया है। मिली गई जानकारी के अनुसार सेना भर्ती में शामिल होने के लिए 74 युवकों की जांच कराई गई थी। इनमें से कुल 25 युवक पॉजिटिव पाए गए हैं। सभी को क्वारंटाइन कर दिया गया है।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - हरिद्वार कुंभ: अद्भुत है किन्नर अखाड़ा..जानिए महाकाल के अघोर साधकों की खास बातें
बात करें उत्तराखंड में कोरोना के वर्तमान स्थिति की तो प्रदेश में कोरोना के खिलाफ जंग में अब दोहरे मोर्चे पर जीत मिलती दिखाई दे रही है। वैक्सीनेशन के कारण उत्तराखंड में केस तेजी से कम हो रहे हैं और कोरोना के नए मामले मिलने की दर भी कम हो रही है। बीते मंगलवार को उत्तराखंड के 6 जिलों में कुल 70 लोग संक्रमित मिले। वहीं 7 जनपदों में कोरोना का कोई भी मामला लंबे समय से सामने नहीं आया है और इन 3 दिनों में प्रदेश में किसी भी मरीज की मृत्यु नहीं हुई है। प्रदेश में अब तक 97,089 लोग संक्रमित पाए गए हैं जिनमें से 93,544 मरीज स्वस्थ हो चुके हैं। राज्य में वर्तमान में 451 एक्टिव केस है और राज्य में अब तक 1692 मरीजों की मृत्यु हो चुकी है।