देहरादून ब्रेकिंग: IMA में हंगामा..कैडेट के दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट (Fight between cadets at Indian Military Academy Dehradun)
Connect with us
Image: Fight between cadets at Indian Military Academy Dehradun

देहरादून ब्रेकिंग: IMA में हंगामा..कैडेट के दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट

देहरादून स्थित इंडियन मिलिट्री एकेडमी से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। भारतीय और मित्र देशों के कैडेट में मारपीट हो गई।

देहरादून स्थित इंडियन मिलिट्री एकेडमी से एक बड़ी खबर सामने आई है। एक न्यूज़ रिपोर्ट के मुताबिक इंडियन मिलिट्री एकेडमी में बुधवार रात छोटी सी बात के बाद कैडेट आपस में टकरा गए। बताया जा रहा है कि इस दौरान दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हुई और कई कैडेट को चोटें भी आई। खबर है कि आईएमए प्रशासन ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है। दोषी कैडेटों के खिलाफ एकेडमी के नियमों के मुताबिक कार्यवाही की जाएगी। बताया जा रहा है कि बुधवार रात को मामूली सी बात को लेकर कैडेटों के दो पक्षों के बीच कहासुनी हो गई। यह कहासुनी इस हद तक बढ़ गई कि दोनों पक्षों में जमकर लात घूंसे चले। देखते ही देखते वहां पर भीड़ एकत्रित हो गई और बाद में किसी तरह दोनों पक्षों को शांत कराया गया। आईएमए प्रशासन ने भी इस बात की पुष्टि करते हुए कहा है कि प्री कमीशन ट्रेनिंग के दौरान जैंटलमैन कैडेट के बीच मारपीट हुई। दोषी कैडेटों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी। मारपीट में मित्र देशों के कैडेट भी शामिल थे हालांकि इंडियन मिलिट्री एकेडमी एडमिनिस्ट्रेशन ने इसकी पुष्टि नहीं की है। फिलहाल इस मामले में आगे जो भी खबर होगी हम आप तक जरूर पहुंचाएंगे।
यह भी पढ़ें - उत्तराखंड में भीषण हादसा..नदी में समाई व्यवसायी की कार..पत्नी, बेटी और बेटे की मौत

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम से जुड़े अनसुने रहस्य
वीडियो : बाघ-तेंदुओं से अकेले ही भिड़ जाता है पहाड़ का भोटिया कुत्ता
वीडियो : DM स्वाति भदौरिया से खास बातचीत

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

Trending

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2021 राज्य समीक्षा.

To Top